Etawah Crime: रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला युवक का शव, परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या होने की आशंका जताई…

0

जीआरपी उपनिरीक्षक तरुण कुमार ने बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगा कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का। युवक के परिजनों ने उसकी प्रेमिका के परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है ।

News jungal desk: इटावा जिले के जसवंतनगर में रेलवे स्टेशन और कचोरा रेलवे फाटक के बीच ट्रैक पर गुरुवार तड़के रेलवे ट्रैक पर युवक का शव पड़ा मिला। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। गुरुवार सुबह जसवंतनगर स्टेशन के पास जब जीआरपी पुलिस मृतक युवक की पहचान करा रही थी।

तब तक मौके पर पहुंचे मृतक के जीजा रूप सिंह निवासी ग्राम चक सलेमपुर थाना, जसवंतनगर ने उसकी शिनाख्त की। पहचान सुधीर कुमार जाटव पुत्र चरण सिंह निवासी ग्राम नवाबपुर, थाना बसरेहर के रूप में हुई। जीजा के मुताबिक सुधीर का प्रेम प्रसंग उसके ही गांव नवाबपुर में एक युवती से चल रहा था। जिसके चलते उसकी हत्या कर दी गई।
उस युवती के परिजनों ने ही सुधीर को लाकर रेलवे ट्रैक पर डालकर उसकी हत्या की है। जीआरपी उपनिरीक्षक तरुण कुमार ने बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगा कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का।

Read also: सांप पकड़ने में माहिर रामबली को कोबरा ने डसा, राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान हुई मौत…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed