Kanpur: शराब पीकर युवक ने घर में की तोड़ फोड़, पत्नी के साथ की मारकूट, फूंक डाली गृहस्थी…

चुन्नीगंच चौकी के पास किराये पर रहने वाले युवक ने खुद ही अपने घर में आग लगा दी। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

News jungal desk: कानपुर के बजरिया थाना क्षेत्र में शराब पीकर झगड़ा करने के बाद एक किरायेदार ने शराब के नशे में आकर अपनी ही गृहस्थी में आग लगा दी। घर से आग की लपटें उठती देख मकान मालिक ने फौरन अग्निशमन विभाग को सूचना दी। जिसके बाद वहाँ पहुँचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना गुरुवार देर रात की है।

आपको बता दें कि चुन्नीगंज चौकी के पास हॉस्पिटल के बगल में अनिल कुमार शर्मा का मकान है। उन्होंने बताया कि नीचे के तल पर किरायेदार सौरभ सोनकर पत्नी मोनी के साथ रहता है। आरोप लगाया कि सौरभ शराब के नशे में पत्नी से विवाद करता रहता है। गुरुवार देर रात भी सौरभ ने नशे में पत्नी से झगड़ा भी किया।

इसके बाद पूरी गृहस्थी में आग लगा दी। आग की लपटें उठती देख आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। मिनी कंट्रोल पर सूचना दी गई। कर्नलगंज फायर स्टेशन से दो दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। सीएफओ दीपक शर्मा ने बताया कि समय रहते आग बुझा ली गई थी। अच्छी बात यह है कि कोई जनहानि नहीं हुई है।

Read also: एनआईटी हमीरपुर पहुंचे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, अनुराग ठाकुर व अन्य मंत्रीयों ने किया जोरदार स्वागत…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *