आफताब ने श्रद्धा के किए 35 टुकड़े, हर रात जंगल में फेंकता था 2 अंग

26 वर्षीय श्रद्धा वाकर मुम्बई के मलाड इलाके में स्थित कॉल सेंटर में नौकरी करती थी। यहीं पर श्रद्धा की मुलाकात आफताब अमीन से हुई थी। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और वे लिव-इन रिलेशन में रहने लगे थे।

Crime Desk : एक शख्स शादी का झांसा देकर कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की को मुम्बई से दिल्ली लेकर आ गया। जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने हत्या कर शव के कई टुकड़े कर दिए। फिर उन्हें दिल्ली के अलग-अलग जगह पर फेंक दिया। घटना के करीब पांच महीने बाद वारदात का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि 59 वर्षीय विकास मदान वाकर ने आठ नम्वबर को अपनी बेटी के अपहरण की एफआईआर दिल्ली के महरौली थाने में दर्ज कराई थी। पीड़ित ने बताया कि वह परिवार सहित महाराष्ट्र के पालघर में रहते हैं। पीड़ित की 26 वर्षीय बेटी श्रद्धा वाकर मुम्बई के मलाड इलाके में स्थित बहुराष्ट्रीय कम्पनी के कॉल सेंटर में जाॅब करती थी। यहीं पर श्रद्धा की मुलाकात आफताब अमीन से हुई। और दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे और बहुत जल्द वे लिव-इन रिलेशन में रहने लगे। जब परिवार को इस रिश्ते के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया।

फेसबुक की फोटो से मिली युवती की लोकेशन

श्रद्धा के पिता विकास मदान वाकर ने बताया कि विरोध करने पर बेटी और आफताब ने अचानक मुम्बई को छोड़कर चले गये । बाद मेंपता चला कि वे महरौली के छतरपुर इलाके में रहते हैं। उन्होंने बताया कि किसी न किसी माध्यम से बेटी की जानकारी मिलती रहती थी। उन्हें फेसबुक पर अपलोड की गई फोटो से यह भी पता लगा कि श्रद्धा हिमाचल प्रदेश घूमने भी गई है, लेकिन उसके बाद से कोई सूचना नहीं मिली। फिर फोन नंबर पर भी सम्पर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन वह भी नहीं मिला। फिर अनहोनी की आशंका होने पर वह आठ नवंबर को सीधे छतरपुर स्थित फ्लैट में गए जहां बेटी किराये पर रहती थी। वहां पर ताला बंद होने के बाद विकास ने महरौली थाने में पहुंचकर पुलिस को अपहरण की सूचना दी और एफआईआर दर्ज कराई।

विवाह को लेकर अक्सर दोनों में होता था विवाद

पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस से आफताब को शनिवार को पकड़ लिया । आफताब ने बताया कि शादी करने को लेकर अक्सर श्रद्धा उस पर दबाव बनाया करती थी । इसी पर दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था, इसलिए 18 मई को झगड़ा हुआ तो उसने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर शव को चापड़ से कई टुकड़ों में बांटा और अलग-अलग भागों में फेंक दिए। इसके बाद पुलिस ने आफताब के बयान पर हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस की टीम आरोपी के बयान के आधार पर शव के टुकड़े ढूंढने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें :- गुजरात में ओवैसी से ज्यादा भाजपा को चाहते हैं मुसलमान, एक सर्वे ने चौंकाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *