Bigg Boss: वीकेंड का वार में होने जा रही Sohail और Arbaaz की धमाकेदार एंट्री!

News jungal desk:– सलमान खान (Salman Khan) का शो ‘बिग बॉस (Big Boss) को दो हफ्ते हो चुके हैं। बिग बॉस (Big Boss) के घर में हर दिन काफी इंटरेस्टिंग होता है। चाहे वो टास्क की बात हो या काम को लेकर सदस्यों के बीच झगड़ा हो। ऐसे में अब शो और ज्यादा इंटरेस्टिंग होने जा रहा है। जी हां… हाल में शो का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि शो में अब सलमान खान (Salman Khan) के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) की धमाकेदार एंट्री होने जा रही है। जारी प्रोमो में दोनों बिग बॉस (Big Boss) के घर में बैठे नजर आ रहे हैं और बात कर रहे हैं।

इसके बाद बिग बॉस (Big Boss) के घर में अचानक ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) स्टार सलमान की एंट्री होती है और वो इस बात का खुलासा करते हैं। वहीं, इसका राज भी आज ‘वीकेंड का वार’ (Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar) में खुल जाएगा। प्रोमो देखने के बाद फैंस अपकमिंग एपिसोड और ‘वीकेंड’ के वार को लेकर बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

दरअसल, जारी किए गए ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17 Promo) के प्रोमो में ये जानकारी दी गई है। सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) दोनों संडे ‘वीकेंड का वार’ होस्ट किया करेंगे और सलमान शुक्रवार और शनिवार को होस्ट किया करेंगे। ऐसे में आज शनिवार के वार में सलमान खान इसी बात का खुलासा करने जा रहे हैं, जिसको लेकर तीनों स्टार्स के फैंस भी काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें:Gita Press: गीता प्रेस के ट्रस्टी बैजनाथ अग्रवाल ने ली अंतिम सांस, जानिए गीता प्रेस के अब तक के सफर की कुछ खास बातें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *