Thank God: बॉक्स ऑफिस पर रहा निराशाजनक प्रदर्शन, आठवें दिन किया 1.25 करोड़ रुपए का कारोबार

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म Thank God का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं रहा। इस फिल्म ने आठवें दिन सिर्फ 1.25 करोड़ रुपए का कारोबार किया।

Entertainment Desk: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म Thank God का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं रहा। इस फिल्म ने आठवें दिन सिर्फ 1.25 करोड़ रुपए का कारोबार किया। इसके पहले फिल्म ने रिलीज होने पर लगभग 9 करोड़ रुपए की वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया था। वही फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में, जिस तरह की गिरावट देखी गई है, उस लिहाज से यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई है।

फिल्म Thank God में अजय देवगन ने चित्रगुप्त का रोल निभा रहे हैं, जो प्राणियों के पाप और पुण्य का लेखा जोखा रखते हैं। वही सिद्धार्थ मल्होत्रा युवक अयान कपूर का रोल निभा रहे हैं, जो आकस्मिक मृत्यु की वजह से यमलोक पहुंचता है और उसकी अजय देवगन यानी चित्रगुप्त से मुलाकात होती है। इस फिल्म का निर्देशन इंद्रा कुमार द्वारा किया गया है।

टी सीरीज के बैनर तले भूषण कुमार ने इस फिल्म का निर्माण किया है। थैंक गॉड की कहानी आकाश कौशिक और मधुर शर्मा ने लिखी है। तनिष्क बागची, रोचक कोहली और आनंद राज आनंद का संगीत है। गीत मनोज मुन्तशिर, रश्मि विराग, समीर ने लिखे हैं। फिल्म में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आईं।

यह भी पड़े: Ram Setu: अक्षय कुमार की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया 2.90 करोड़ का कारोबार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *