Sonipat: कार चालक की लापरवाही के चलते हुआ हादसा, बाइक सवार की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस…

सोनीपत में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि काल चालत ने अचानक कार को मोड़ दिया। जिसके कारण हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जानकारी लेकर जांच कर रही है।

News jungal desk: सोनीपत के गांव जाट जोशी के पास हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार बेटे की मौत हो गई, जबकि पिता को भी कई चोटें आई हैं। आपको बता दें कि देर शाम पिता-पुत्र बाइक पर घर जा रहे थे तभी जाट जोशी के पास कार चालक ने बिना इंडीकेटर दिए कार अचानक मोड़ दी। जिससे बाइक कार से टकरा गई और युवक पहिये के नीचे आ गया। घायलों को राहगीरों ने फौरन निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बहालगढ़ थाना पुलिस ने पिता की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोनीपत के गांव बंदेपुर निवासी तिलकराज ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते हैं। मेरा बडा लड़का अमित कुमार खेवड़ा स्थित हिन्दुस्तान यूनिलीवर प्राइवेट लिमिटिड में बतौर इलेक्ट्रिशियन नौकरी करता था। गुरुवार शाम करीब पांच बजे वह कंपनी से छुट्टी कर अपनी बाइक पर घर के लिए निकला था। रास्ते में बहालगढ़ चौक पर मैं भी अमित के साथ उसकी बाइक पर ही बैठ गया और घर के लिए चल पड़े।

जब हम जाट जोशी के पास पहुंचे तो आगे चल रहे कार चालक ने बिना इंडिकेटर दिए फैक्टरी के सामने यू टर्न पर अपनी गाडी को बगैर पीछे देखे बहालगढ़ की तरफ अचानक मोड़ दी। जिससे बाइक आगे चल रही कार से टकरा गई। जिससे अमित सड़क पर गाडी के पिछले टायर के नीचे आ गया और मैं डिवाइडर पर जा गिरा। राहगीरों ने घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां अमित ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चालक अपनी गाडी मौके पर छोड़कर भाग गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read also: मैं अटल हूं का नया गाना ‘हिंदू तन-मन,हिंदू जीवन,रग-रग हिंदू मेरा परिचय’ हुआ रिलीज, इस दिन आएगी फिल्म…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *