Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / तह तक / Janjgir Champa: अलग-अलग नहर में मिले दो लड़कों के शव, 9 जनवरी से थे लापता, हत्या की जताई आशंका…

Janjgir Champa: अलग-अलग नहर में मिले दो लड़कों के शव, 9 जनवरी से थे लापता, हत्या की जताई आशंका…

सलखन गांव के रहने वाले दो नाबालिक लड़के दीपक टंडन उम्र 16 साल और राजेश यादव उम्र 15 हैं। सात जनवरी को दोनों अपने दादा को लेकर गोधना में आयोजित गुरुघासी दास की जयंती में मेला देखने गए हुए थे।

News jungal desk: जांजगीर चांपा जिले के बरभाटा गांव के नहर में अलग- अलग जगहों से दो नाबालिक लडकों के शव मिले है,जिसमे पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। आपको बता दें कि शिवरीनारायण थाने में  9 जनवरी को दोनों नाबालिक लड़कों के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मामला जिले के नवागढ़ थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। 

जानकारी के मुताबिक सलखन गांव के रहने वाले दो नाबालिक लड़के दीपक टंडन उम्र 16 साल और राजेश यादव उम्र 15 हैं। 7 जनवरी को दोनों अपने दादा को लेकर गोधना में आयोजित गुरुघासी दास की जयंती में मेला देखने के लिए गए हुए थे। वहीं रात्रि में दीपक टंडन अपने दाद और राजेश यादव के साथ घर आए थे। जिसके बाद दीपक राजेश को घर छोड़ के आने की बात कहकर घर से निकला था। जिसके बाद दोनों दोस्त घर से निकल गए थे। लेकिन दोनों घर नहीं पहुंचे। आठ जनवरी की सुबह से घर नहीं पहुंचे पर खोजबीन परिजनों के द्वारा की गई। दोनों लडकों की मगर कोई जानकारी नहीं मिलने पर नौ जनवरी को गुम होने की रिपोर्ट शिवरीनारायण थाने में दर्ज कराई गई थी।
दोनों लड़कों का मिला शव

इसके बाद जब शुक्रवार को नहर में पानी छोड़ा गया जिसमे बरभाटा नहर में शव मिलने की जानकारी नवागढ़ पुलिस को दी गई, जिनकी पहचान दीपक टंडन उम्र 16 साल के रूप में परिजनों ने उसके बाएं पैर में लगे रोड से की गई है। दीपक टंडन का शव भी जला हुआ था और शरीर में कपड़े भी नही पहना हुआ मिला है। वहीं दूसरे लड़के राजेश यादव उम्र 15 साल का शव सलखान गांव के नहर में मिला है। कपड़े से पहचान की गई है। आपको बता दें कि 5  दिनों के बाद दोनों दोस्तो का शव मिला है।

एसडीओपी यदुमणी सीदार ने बताया की दोनों नाबालिक लडकों का शव मिला है, दोनों की हत्या कर शव नहर में फेकने की आशंका जताई गई है। जिसकी पहचान कर ली गई है। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। वहीं मौके पर एफएसएल की टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। 

Read also: कार चालक की लापरवाही के चलते हुआ हादसा, बाइक सवार की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *