Mandsaur: जिंदगी से परेशान होकर युवक ने मालगाड़ी के आगे कूदकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस…

0

मालगाड़ी के आगे कूदकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। गजब तो ये हुआ कि मृतक युवक को स्ट्रैचर तक नहीं मिला और खाद के कट्टे में भरकर निजी वाहन से पीएम के लिए शव पहुंचाया गया।

News jungal desk: मंदसौर के पीपलियामंडी में एक युवक ने अचानक मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पुलिस ने स्ट्रैचर के अभाव में शव को खाद कट्टे में भरकर निजी वाहन से पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक , पीपलियामंडी रेलवे फाटक के आगे आउटर सिग्नल के पास नीमच की ओर जा रही एक मालगाड़ी के आगे कूदकर युवक ने अपनी जान दे दी। जिसके बाद इंजन चालक ने सूचना पिपलिया स्टेशन मास्टर को दी। सूचना पर थाने के एसआई बापू सिंह बामनिया मौके पर पहुंचे। मृतक युवक की शिनाख्त रीछालालमुहा (दलौदा) निवासी राहुल पिता दिनेश लखारा उम्र 20 वर्ष के रूप में की गई। युवक के मोबाइल के पीछे सुसाइट नोट भी मिला, जिसमें युवक ने जिंदगी से परेशान होकर आत्महत्या करना लिखा था।

मामले की जांच कर रहे एसआई बापू सिंह बामनिया ने बताया, युवक अविवाहित है, जो रीछालालमूहा का रहने वाला है। उसके पिपलिया में भी रिश्तेदार रहते हैं। माता-पिता झांसी (उत्तर प्रदेश) गए हुए थे। इस दौरान युवक ने यह कठोर कदम उठाया। परिजनों को सूचना दे दी गई है। आत्महत्या का कारण युवक ने जिंदगी से परेशान होना सुसाइड नोट में लिखा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

Read also: ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का पहला गाना ‘लाल पीली अंखियां’ हुआ रिलीज, जमकर थिरके शाहिद-कृति…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed