‘3 इडियट्स’ फेम अभिनेता अखिल मिश्रा का निधन,, घर की रसोई में हुआ एक्‍सीडेंट, 58 की उम्र में हुआ न‍िधन

फिल्‍म 3 इड‍ियट्स में लाइब्रेर‍ियन ‘दुबे जी’ का क‍िरदार निभाने वाले एक्‍टर अखिल म‍िश्रा का न‍िधन हो गया है. 58 साल के अखिल कई फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. उनके साथ हुई दुर्घटना के समय वह घर में अकेले थे. उनकी पत्‍नी हैदराबाद एक शूट‍िंग के लिए गई हुई थीं.

News jungal desk : आमिर खान के प्रोडक्‍शन में बनी फिल्‍म 3 इड‍ियट्स में लाइब्रेर‍ियन ‘दुबे जी’ का क‍िरदार निभाने वाले एक्‍टर अखिल म‍िश्रा का न‍िधन हो गया है अख‍िल 58 साल के थे । और सामने आ रही जानकारी के अनुसार उनकी मौत उनके घर की रसोई में हुई दुर्घटना की वजह से हुई है । वह फिसल कर ग‍िर गए है और उस वक्‍त उनकी पत्‍नी घर पर मौजूद नहीं थीं । अखिल की पत्‍नी सुजैन बर्नर्ट एक शूट‍िंग के लिए हैदराबाद में थीं । उनके शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भेज द‍िया गया है ।

अख‍िल की पत्‍नी सुजैन पेशे से एक्‍टर हैं और वह ‘आरआरआर’ समेत कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं । दुर्घटना के समय अखिल की पत्‍नी हैदराबाद में थीं । जैसे ही उन्‍हें इसकी जानकारी म‍िली वह मुंबई लौट आईं, लेकिन अखिल को बचाया नहीं जा सका है ।

बता दें कि अखिल ने सुजैन से दूसरी शादी की थी. उनकी पहली पत्‍नी मंजू म‍िश्रा थीं. 1997 में मंजू से तलाक होने के बाद उनकी ज‍िंदगी में सुजैन आई थीं. अखिल और सुजैन की 2009 में शादी हुई थी. अखिल फिल्‍मों और कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. वह सीरियल ‘उतरन’, ‘उड़ान’, ‘सीआईडी’ जैसे कई सीरियल में नजर आ चुके हैं. वहीं वह ‘3 इड‍ियट्स’, ‘डॉन’, ‘गांधी’ जैसी कई फिल्‍मों का हि‍स्‍सा रह चुके हैं.

यह भी पढ़े : भारत सरकार का बड़ा फैसला, कनाडा के नागरिको के लिए वीजा सेवाएं निलंबित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *