Jind: परिवहन समिति के बस परिचालक पर किया हमला, नकदी व मोबाइल लेकर भागे बदमाश, दो अज्ञात युवकों पर मामला दर्ज…

गांव लिजवाना कला निवासी जीवन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह परिवहन समिति बस में परिचालक के पद पर कार्यरत है। शुक्रवार शाम पानीपत से जींद का चक्कर लगाकर उन्होने बस को पार्किंग में खड़ा कर दिया। इसके बाद वह बाइक से अपने घर के लिए रवाना हो गया जिसके बाद रास्ते में बदमाशो ने घटना को अंजाम दिया।

News jungal desk: जींद में रात को बाइक सवार दो युवकों ने एक परिवहन समिति बस परिचालक पर हमला कर दिया और लगभग 13000 रुपये की नकदी तथा मोबाइल फोन छीन लिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। जुलाना थाना पुलिस ने परिवहन समिति बस परिचालक की शिकायत पर अज्ञात दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार
गांव लिजवाना कला निवासी जीवन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह परिवहन समिति बस में परिचालक के पद पर कार्यरत है। शुक्रवार शाम पानीपत से जींद का चक्कर लगाकर उन्होने बस को पार्किंग में खड़ा कर दिया। इसके बाद वह बाइक से अपने घर के लिए रवाना हो गया। सुंदर ब्रांच नहर पुल से निकलते ही पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और उसकी बाइक का रास्ता रोक लिया। इससे पूर्व वह कुछ समझता एक युवक ने उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया।

दूसरे युवक ने उसका बैग तथा मोबाइल फोन छीन लिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित युवक गांव रामकली की तरफ फरार हो गए। उन्होने बताया की बैग में 12800 की नगदी मोबाइल फोन और कुछ जरूरी कागजात भी थे। जुलाना थाना पुलिस ने जीवन की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवार दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि परिवहन समिति बस परिचालक ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Read also: गाजीपुर से लाए गए माफिया मुख्तार अंसारी के गुरु और गुरु भाई, स्पेशल सेल में रखा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *