दिवाली और छठ पर चलेंगी 200 अतिरिक्त बसें, दूर होंगी मुश्किलें

गोरखपुर रीजन के रीजनल मैनेजर पीके तिवारी बताते हैं कि यात्रियों की सुविधा के लिए रोडवेज में 200 एक्स्ट्रा बसों का संचालन किया, जिसको लेकर रूट जारी कर दिया गया है.

News jungal desk :– हारों को देखते हुए परिवहन निगम ने एक अहम कदम उठाया है जिससे लोगों को बड़ी राहत मिलेगी । और दिवाली और छठ में अपने घर आने के लिए लोगों की भीड़ होती है । और वहीं इस भीड़ को कम करने के लिए इन्हें सुविधा मोहइया कराने के लिए एक्स्ट्रा बसों का संचालन किया जाएगा । ताकि लोग आसानी से अपने घर पहुंच सकें । और यात्रियों की सुविधा के लिए गोरखपुर रोडवेज परिक्षेत्र से लगभग 200 एक्स्ट्रा बसे चलाई जाएंगे । और इन बसों का संचालन दीपावली और छठ के बीच में किया जाएगा ।

यात्रियों की सुविधा के लिए 200 एक्स्ट्रा बसों का संचालन किया जाएगा । और वहीं इसको लेकर रोडवेज ने रूट चार्ट भी जारी कर दिया है लेकिन अभी समय नहीं तय है । और गोरखपुर रीजन के रीजनल मैनेजर पीके तिवारी बताते हैं कि यात्रियों की सुविधा के लिए रोडवेज में 200 एक्स्ट्रा बसों का संचालन किया है । और जिसको लेकर रूट जारी कर दिया गया है . और जिसमें 12 नवंबर से 19 नवंबर के बीच दिल्ली, कानपुर, लखनऊ, प्रयागराज और वाराणसी के रूटों के लिए गोरखपुर, सोनौली, देवरिया, सिद्धार्थनगर के रूटों से बसों का संचालन होगा ।

दिवाली से पहले ई-बसों का संचालन
दिवाली से पहले शहर में भी ई बसों का संचालन बढ़ाया जा सकता है. नई 25 ई बसे त्योहारों में लोगों के लिए मददगार साबित होगी. अब तक शहर में 9 रूटों पर 25 इलेक्ट्रिक बसो का संचालन हो रहा है. वही 25 और इलेक्ट्रिक बसे मिलने के बाद इसका संचालन ग्रामीण रूटों से किया जाएगा. रीजनल मैनेजर पीके तिवारी ने बताया किपांच नए रूटों को तैयार किया जा रहा है. नई इलेक्ट्रिक बस आने पर इन रूटों को जोड़ा जाएगा. जिसमें बांसगांव, बड़हलगंज, कैंपियरगंज, सुकरौली, बालापार, चौरीचौरा शामिल है ।

Read also : जलती चिता से अचानक बरसने लगे 500-500 रुपए के नोट…! मचा हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *