अनिल कपूर को उनके बेटे ने ऑफर की थी फिल्म ‘थार’, एक्टर ने खुद खुलासा किया .

0

अनिल कपूर ने कहा कि कहानी स्मूथ है, और बारिकीयों के बीच सही संतुलन बनाती है. निर्माता के रूप में ये हर्षवर्धन की पहली फिल्म है और मैंने उनके अंदर फिल्म को लेकर जुनून देखा है.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) ही उनके लिए फिल्म ‘थार’ (Thar) का ऑफर लाए थे. इस प्रोजेक्ट को लेकर वह काफी उत्साहित थे. फिल्म को लेकर अनिल कपूर ने कहा कि हर्षवर्धन का एक बहुत ही अनोखा नज़रिया है और उनकी फिल्मों की पसंद भी बहुत अलग है. यह फिल्म मेरे लिए हर्षवर्धन द्वारा लाई गई थी और वह इसके बारे में बहुत भावुक थे. उन्होंने इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

अनिल कपूर ने कहा, “”कहानी स्मूथ है, और बारिकीयों के बीच सही संतुलन बनाती है. निर्माता के रूप में यह हर्षवर्धन की पहली फिल्म है और मैंने उनके अंदर फिल्म को लेकर जुनून देखा है. ‘थार’ एक बेहतरीन अनुभव है.”

‘थार’ फिल्म का प्रीमियर 6 मई को होगा. फिल्म में सस्पेंस, रहस्य और रोमांच का एक अनूठा मिश्रण है. हर्षवर्धन कपूर की बतौर निर्माता यह पहली फिल्म है. ‘थार’ कैसे अस्तित्व में आया, इस बारे में बात करते हुए, हर्षवर्धन ने साझा किया कि जब मैंने ‘थार’ पढ़ा, तो मुझे तुरंत एहसास हुआ कि इसकी कहानी अलग है.

उन्होंने कहा, “इतनी महत्वाकांक्षी फिल्म के साथ, मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से कैमरे के सामने और पीछे दोनों जगह बहुत अच्छी सीख सीखना तय था. मेरा मानना है कि मैंने अब तक की कुछ फिल्मों में से ‘थार’ मैंने सबसे अधिक शैक्षिक अनुभव किया है. हमने कुछ अलग करने की कोशिश की है और नेटफ्लिक्स के साथ इसे दुनिया भर के दर्शकों के साथ साझा करने के लिए हम उत्साहित हैं.”

राज सिंह चौधरी द्वारा निर्देशित ‘थार’ में हर्षवर्धन कपूर, फातिमा सना शेख, सतीश कौशिक और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं. ‘थार’ 6 मई को नेटफ्लिक्स पर एक्सक्लूसिव तौर पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- कुवांरी कन्याएं मनचाहे ‘वर’ की कामना के लिए ‘कामदा एकादशी’ पर करें ये उपाय .

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed