Hisar: पेड़ से टकराई रोडवेज बस, बच्ची को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, दादा की उंगली छुटवाकर रोड पर आई मासूम…

बादशाहपुर में बस के आगे अचानक 6 साल की बच्ची आ गई जिसको बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिए और बस का संतुलन बिगड़ गया। इस कारण बस पेड़ से टकरा गई । बताया जा रहा है कि बच्ची सुबह तैयार होकर स्कूल में जा रही थी।

News jungal desk: हिसार के तलवंडी बादशाहपुर में सुबह 6 साल की बच्ची शगुन को बचाने के चक्कर में रोडवेज बस पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में बच्ची को भी चोट आई है। सूचना मिलते ही मौके पर परिजन पहुंचे और बच्ची को जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। बताय जा रहा है कि हादसे के दौरान यात्रियों को कोई चोट नहीं आई। मगर बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना सुबह करीब 7 बजे बताई जा रही है। 

रोजाना बस सुबह तलवंडी रूका से तलवंडी बादशाहपुर, पायल, चारनौंद, रावतखेड़ा, चिड़ौद होते हुए हिसार आती है। बस जब सुबह करीब सात बजे बादशाहपुर पहुंची तो बस के आगे अचानक 6 साल की बच्ची आ गई। इस दौरान बच्ची को बचाने के लिए ड्राइवर ने ब्रेक लगा दिए और बस का संतुलन बिगड़ गया। इस कारण बस पेड़ से जा टकराई। बताया जा रहा है कि बच्ची सुबह तैयार होकर स्कूल में जा रही थी। इस दौरान बच्ची दादा की उंगली छुटवाकर रोड पार करने लगी तो बस बच्ची से टकरा गई और गिर गई।

Read also: पहली शादी के होते दूसरी शादी करना बलात्कार, हाईकोर्ट ने शख्स को राहत देने से किया इनकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *