राजस्थान: युवक की पीट-पीटकर की हत्या, रास्ते में ही फेंका शव, परिजनों ने किया बवाल…

नवगठित नीमकाथाना जिले के उदयपुरवाटी थाना इलाके में एक युवक की बुरी तरह से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद युवक का शव गांव के ही रास्ते में फेंक दिया गया।

News jungal desk: राजस्थान के नवगठित नीमकाथाना जिले के उदयपुरवाटी थाना इलाके में एक युवक की बुरी तरह से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद युवक का शव गांव के ही रास्ते में फेंक दिया गया। बुधवार को सुबह मॉर्निंग वॉक कर रहे ग्रामीणों ने शव देखा। उसके बाद से ही यह बात गांव में आग की तरफ फैल गई। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव पर चोटों के कई निशान हैं.

पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त किशोरपुरा निवासी राजेश सैनी के रूप में की गई है। शव किशोरपुरा गांव की मोरिंडा घाटी के पास सड़क किनारे पड़ा मिला है। वारदात मंगलवार रात को हुई है। आज सुबह-सुबह जब ग्रामीण मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे थे तब सड़क किनारे शव पड़ा देखकर उन्होंने पुलिस को इस बारे में बताया। मृतक युवक के शरीर पर चोटों के निशान हैं. मृतक के परिजनों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या करने की आशंका जताई है.

हत्या के कारणों का नहीं लगा कोई सुराग
हत्या के कारणों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस युवक के परिजनों और ग्रामीणों से जानकारी जुटाने में लगी है. युवक का बैकग्राउंड भी खंगाला रहा है. उल्लेखनीय है कि बीते दिनों नीमकाथाना से सटे खेतड़ी में भी एक बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी गई थी. उसके बाद भी ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया था. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Read also: पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए की भविष्यवाणी ,नही बनेगी गहलोत सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *