Kartik Aaryan ने ‘कटोरी’ के साथ खास अन्दाज में मनाया बर्थडे, फैंस भी कर रहे है जमकर तारीफ….

0

News jungal desk :– एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज अपना 33वां बर्थडे मना रहे हैं। एक्टर का जन्म 22 नवंबर, 1990 को ग्वालियर में हुआ था। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से की थी। इस फिल्म के एक डायलॉग ने उनको रातों-रात स्टार बना दिया था। एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने करियर में अब तक 12 फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिसमें से एक शॉर्ट फिल्म थी।

हाल में एक्टर ने अपने जन्मदिन (Kartik Aaryan Birthday) पर एक और फिल्म की अनाउंसमेंट की है। इसी बीच एक्टर ने अपने Instagram पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो ‘कटोरी’ (Katori) के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं, जिस पर उनके फैंस के साथ-साथ बाकी सेलेब्स भी कमेंट्स कर एक्टर को जन्मदिन विश कर रहे हैं। शेयर की गई फोटो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने डॉगी ‘कटोरी’ (Katori) के साथ केक लेकर बैठे नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है (Shared on social media account) जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘सभी के प्यार के लिए आभारी हूं’। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इस शेयर की गई फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के पास एंजल Beagle Breed की डॉगी है, जिसका नाम कटोरी है। वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है जब एक्टर ने अपने पेट कटोरी के साथ यह फोटो शेयर की है। इससे पहले भी एक्टर कई बार अपने Instagram पर कटोरी (Katori) के साथ क्यूट फोटो-वीडियो शेयर कर चुके हैं।

Read also :कोर्ट में मनीष स‍िसोद‍िया बोले- दिक्कत होती है, CBI ने कहा- आरोपियों की तरफ से हो रही देरी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *