संगवाडा : पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए की भविष्यवाणी ,नही बनेगी गहलोत सरकार

0

सभी पाॅच राज्यों में होने वाले चुनाव में राजस्थान में चुनाव आन्तिम चरण में हैं . आज पीएम मोदी ने संगवाड़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए , महाराणा प्रताप का जिक्र करते हुए विपक्षी पार्टी पर निशाना साधा ।

News jungal desk: राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रचार का अन्तिम चरण पर है , पीएम मोदी ने आज डुंगरूपुर के सांगवाड़ा की जनसभा को संबोधित किया । पीएम ने महराणा प्रताप का जिक्र करते हुए विपक्ष पर निशाना साधते हुए राजनीतिक समीकरण बुन दिए । आदिवासी इलाके में जनसभा को संबोंधित करने से पहले महाराणा प्रताप को नमन किया । महाराणा प्रताप को याद करते हुए उन्होनें ने कहा कि डुंगरूपुर के सांगवाडा मै कई बार आया हूं लेकिन आज की भीड़ मैने पहले कभी नही देखी है । आज सांगवाड़ा में जनसागर उमड़ परा है । चुनावी मंच से पीएम ने एक भाविष्यवाणी भी की अब राजस्थान में गहलोत सरकार नही बनेंगी । राजस्थान Rajasthan का अब बच्चा भी बोल रहा है कि “वोट कोनी न मिले जी “

पीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार बनती है तो पेपर लीक करने वालों को जेल में डाला जायेगा . कांग्रेस की काली करतूत लाल डायरी में बन्द है वो सब राज्य कैद हैं । आज कांग्रेस नेताओं के लाॅकरो से सोना निकल रहा है. कांग्रेस सरकार में हर भर्ती में घोटाला हुआ है । राजस्थान में कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने का समय आ गया है । विकास की रफ्तार को बढाना है तो राजस्थान से कांग्रेस का सूपड़ा साफ करना है । जब तक कांग्रेस सरकार है तो यंहा तक मेरा भेजा हुआ रूपया नही आ पायेगा इसलिए यंहा से कांग्रेस को हटाना है ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed