राजस्थान चुनाव: चुनाव प्रचार में लगे है योगी आदित्यनाथ, डूंगरपुर में गहलोत सरकार पर बोला हमला…

सीएम योगी ने राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले 5 साल में राजस्थान के विकास कार्य एकदम ठप्प हो गए हैं। भ्रष्टाचार और अराजकता में राजस्थान नंबर 1 पर पहुंच गया है।

News jungal desk: राजस्थान विधानसभा चुनाव में जबरज्सत प्रचार कर रहे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने डूंगरपुर में गहलोत सरकार को आड़े हाथों लिया। आपको बता दे कि योगी ने शहर के स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को भी संबोधित किया। सीएम योगी ने अपने संबोधन में प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ तीखा हमला बोला। जिसके चलते उन्होंने कहा कि भाजपा ने जिस तरह धारा 370 हटाकर आतंकवाद को खत्म किया वैसे ही राजस्थान में भ्रष्टाचार, कुशासन, माफियाराज और गुंडाराज खत्म करने के लिए भाजपा को डबल इंजन की सरकार बनानी होगी.

योगी आदित्यनाथ ने वागड़ की पावन धरा को नमन करते हुए कहा कि राजस्थान की यह धरती शौर्य का प्रतीक है। यह भक्ति और शक्ति की धरा है. लेकिन पिछले 5 साल से प्रदेश की जनता परेशान है। योगी ने राजस्थान की गहलोत सरकार को अपराध, महिलाओं पर अत्याचार और भ्रष्टाचार रोकने में फेल बताया. उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार अपराध, भ्रष्टाचार और महिलाओं पर अत्याचार को खत्म करने का काम करेगी।

कांग्रेस शासन के दौरान हुए सबसे ज्यादा दंगे
सीएम योगी ने राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले 5 साल में राजस्थान के विकास कार्य एकदम ठप्प हो गए हैं। भ्रष्टाचार और अराजकता में राजस्थान नंबर 1 पर पहुंच गया है। देश में सबसे ज्यादा महंगी बिजली, पेट्रोल और डीजल राजस्थान के अलावा कहीं नही है। इसके साथ ही सबसे ज्यादा पेपर लीक कर राजस्थान के युवाओं को भी ठगा गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में सबसे ज्यादा दंगे हुआ करते थे. लेकिन आज देश में कहीं दंगे नहीं होते। यूपी में डबल इंजन की सरकार ने विकास करके दिखाया है। राजस्थान और डूंगरपुर में भी भाजपा के प्रत्याशियों को जिताकर डबल इंजन की सरकार बनाने की जरूरत है.

पीएम मोदी ने बढ़ाया भारत का दुनियाभर में सम्मान 
अपने संबोधन में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत को दुनियाभर में सम्मान की नजरों से देखा जाता है और कहा की यह केवल प्रधानमंत्री का नहीं बल्कि देश के 130 करोड़ भारतवासियों का सम्मान है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 हटाकर आतंकवाद को खत्म करने का काम किया गया है। पिछले 70 सालों में कांग्रेस की सरकार ये काम नहीं कर सकी. योगी ने कहा कि वन डिस्ट्रिक्ट वन मेडिकल कॉलेज मोदी की देन है. आज हमारा देश प्रधानमंत्री मोदी के हाथों में सुरक्षित है. इसके अलावा मोदी ने जनजाति गौरव बढ़ाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि कोरोना में सबसे पहले हमारे देश के वैज्ञानिकों ने वैक्सीन बनाई और लोगों को 2 डोज मुफ्त दिए.

Read also: कोर्ट में मनीष स‍िसोद‍िया बोले- दिक्कत होती है, CBI ने कहा- आरोपियों की तरफ से हो रही देरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *