पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने दो गुटखा कंपनियों को भेजा 100 करोड़ के मानहानि का नोटिस पूरा मामला जानिए।

0

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर की ओर से गुटखा कंपनियों को मान हानि का नोटिस भेजा गया है। उन्होंने गुटखा कंपनियों पर नाराजगी जताई है।

NEWS JUNGAL DESK :- बागेश्वर धाम के पीठाधीश्व पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने दो गुटखा कंपनियों को भेजा 100 करोड़ के मानहानि का नोटिस पूरा मामला जानिए। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने दो गुटखा कंपनियों को भेजा 100 करोड़ के मानहानि का नोटिस पूरा मामला जानिए। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने दो गुटखा कंपनियों को भेजा 100 करोड़ के मानहानि का नोटिस पूरा मामला जानिए। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की इस वक्त दिल्ली में भागवत कथा चल रही है। लेकिन इसी बीच उनकी तरफ से गुटखा कंपनियों को मानहानि का नोटिस भेजा गया है। और गुटखा कंपनियों ने अपने विज्ञापनों में उनकी फोटो इस्तेमाल की थी, जिस पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए नोटिस भेजा है।

मांफी नहीं मांगने पर 100 का मुकदमा

दरअसल, दिल्ली में आयोजित हनुमंत कथा के दौरान गुटखा कंपनियों ने अपने विज्ञापन के जो पोस्टर लगाए हैं । और उनमें पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है। और जब ये बात उन्हें पता चली तो उन्होंने इस मामले में नाराजगी जताते हुए तुरंत पोस्टर हटवाने की बात कही। और इसके अलावा बागेश्वर धाम जन सेवा समिति की ओर से शिखर गुटखा के मालिकों को नोटिस भी भेज दिया गया है। इस नोटिस में समिति ने स्पष्ट किया है कि अगर कंपनी की तरफ से सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी गई तो 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दायर होगा।

मामले में जबलपुर हाईकोर्ट की वकील रश्मि पाठक ने बताया कि इस मामले से बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री की छवि को बहुत नुकसान पहुंचा है। इसी वजह से गुटखा कंपनियों को नोटिस भेजा गया है। उन्होंने इस मामले में आगे कानूनी कार्रवाई की बात कही है।

बता दें कि इस वक्त बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दिल्ली में हनुमंत कथा कर रहे हैं। जिसमें भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है। लेकिन कथा के दौरान गुटखा कंपनियों ने कुछ पोस्टर लगाए थे। जिसमें उनकी फोटो का इस्तेमाल किया गया था।

यह भी पढ़े :-हरियाणा : बस और क्रूजर की भीषण टक्कर में 7 लोगों की मौत, 25 घायल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed