Yami Gautam: एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म पर कहा पहले जो हुआ सो हो गया…

0

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बात होती रहती है। कुछ सेलेब्स ने तो इसे बड़ा मुद्दा बनाया हुआ है। वही अब एक्ट्रेस Yami Gautam ने नेपोटिज्म पर अपनी बात रखी की है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बात होती रहती है। कुछ सेलेब्स ने तो इसे बड़ा मुद्दा बनाया हुआ है। वही अब एक्ट्रेस Yami Gautam ने नेपोटिज्म पर अपनी बात रखी की है। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर फैन्स के साथ #AskYami सेशन किया। इस सेशन के दौरान लोगों ने यामी से कई सवाल किए।

इस दौरान एक यूजर ने एक्ट्रेस से पूछा कि बॉलीवुड में क्या अभी भी नेपोटिज्म होता है और क्या आपको भी नेपोटिज्म झेलना पड़ा है। इसपर यामी ने जवाब दिया कि पहले जो हुआ सो हो गया। अब हमें आगे की तरफ देखने की जरूरत है।

बता दे कि यामी के सेशन से जुड़ते हुए एक फैन ने लिखा कि क्या आपको नहीं लगता कि जो लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री में होते हैं, वह नॉन-फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले टैलेंटेड लोगो को पीछे धकेलते हैं? क्या आपने भी इसका सामना किया है? इस पर यामी ने ट्वीट कर रिप्लाई दिया कि जो बीत गया, वह बीत गया। वह हो चुका है। हम सभी को आज पर फोकस करना चाहिए।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि बॉलीवुड को बेहतर जगह बनाने और अच्छी फिल्में बनानी कि जरुरत है। टैलेंट को बढ़ावा देना चाहिए, फिर चाहे हम किसी भी बैकग्राउंड से क्यों न हों। मुझे ऐसा लगता है कि बदलाव धीरे-धीरे आ रहा है। यामी गौतम ने आउटसाइडर और इनसाइडर के मामले पर भी अपनी राय खुलकर रखी। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा ही बॉलीवुड इंडस्ट्री को पॉजिटिव वे में आगे ही बढ़ता देखती हूं।

यह भी पढ़े: Viral Video: एक्ट्रेस की हरकत देख भड़के लोग, कहा काजोल के पास पैसे की कमी आ गई है….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *