Viral Video: एक्ट्रेस की हरकत देख भड़के लोग, कहा काजोल के पास पैसे की कमी आ गई है….

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kajol का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर काजोल को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा हैं। इस वीडियो में काजोल एक मॉल से शॉपिंग करके बाहर निकल रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kajol का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर काजोल को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा हैं। इस वीडियो में काजोल एक मॉल से शॉपिंग करके बाहर निकल रही हैं। तभी एक छोटी बच्ची उनका पीछे करने लगती है और कुछ मांगती है।

इसके बाद काजोल सीधा अपनी कार के पास आती हैं और अंदर बैठ जाती हैं। अंदर बैठने के बाद एक्ट्रेस अपने पर्स से कुछ पैसे निकालती हैं और कार का दरवाजा खोलकर उस बच्ची को दे देती हैं। इसके तुरंत बाद एक और छोटा बच्चा आ जाता है और काजोल से पैसे मांगने लगता है, लेकिन इस बार एक्ट्रेस उसे नजर अंदाज कर तुरंत अपनी कार का दरवाजा बंद कर लेती हैं और वहां से चली जाती हैं।

काजोल का ये रवैया लोगों को पसंद नहीं आया। इसी वजह से एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल हो गईं। इस वीडियो को लेकर लोगो का कहा कि ‘दूसरा रुपए लेने आया तो नहीं दिया, क्या काजोल के पास पैसे की कमी आ गई है।’

इसके अलावा काजोल की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म त्रिभंगा में नजर आई थीं, जो नेटफ्लिक्स की फिल्म थी। इसके पहले वह फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियरर में अजय देवगन के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने अजय की पत्नी का रोल प्ले किया था। वहीं काजोल अब फिल्म सलाम वेंकी में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़े: अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘उंचाई’ में कास्ट करने के लिये काफी मशक्कत करनी पड़ी-सूरज बड़जात्या

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *