पत्नी थी करवा चौथ का व्रत,पति छोड़ चला गया प्रेमिका के साथ..

करवा चौथ पर पत्नी और प्रेमिका दोनों ने व्रत रखा था. जीत की बाजी प्रेमिका के हाथ लगी. 3 बच्चों और पत्नी को छोड़कर पति अपनी प्रेमिका के साथ चला गया. पुलिस स्टेशन में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. बाद में पुलिस ने दोनों को सुरक्षित स्थान पर भिजवा दिया. मामला दौसा के लालसोट का है ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : दौसा के लालसोट में करवा चौथ के दिन एक महिला की जिंदगी में तूफान आ गया है । और उसका हंसता-खेलता परिवार बिखर गया । महिला ने करवा चौथ का व्रत जिस पति के लिए रखा था, वह उसे छोड़कर चला गया था । जब पत्नी को पता चला कि उसका पति प्रेमिका के साथ जा रहा है तो वह थाने के बाहर गुहार लगाने लगी । पुलिस से न्याय की गुहार लगाई और पुलिस स्टेशन में काफी देर तक फैमिली ड्रामा चलता रहा है । आखिरकार पुलिस ने प्रेमिका सपना और प्रेमी दीपक को सुरक्षित जगह पर भोज दिया है । दीपक 3 बच्चों का पिता भी है ।

दरअसल, 30 सितंबर को लालसोट के न्यू कॉलोनी से सपना नामक लड़की का किडनैप का मुकदमा दर्ज हुआ है । पुलिस ने लड़की की बरामदगी के लिए अभियान चलाया. है । फिर सपना को उसके प्रेमी दीपक के साथ रामदेवरा से पकड़ा गया है करवा चौथ के दिन गुरुवार को सपना को कोर्ट में पेश किया गया है । सपना ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराए गए है । और अपहरण की बात से इनकार कर दिया है । उसने सहमति से दीपक के साथ जाने की बात बोली । इतना ही नहीं, सपना ने दीपक के साथ आगे जिंदगी बिताने की बात कही थी जिसके बाद कोर्ट ने उसे प्रेमी के साथ जाने की अनुमति दे दिया है । दोनों को पुलिस सुरक्षा में सुरक्षित जगह पर पहुचाया गया है ।

जैसे ही दीपक की पत्नी को इसकी भनक लगी कि उसका पति प्रेमिका के साथ जा रहा है तो वह थाने पहुंच गई थी । कुछ देर के लिए हंगामा भी करने लगी लेकिन कोर्ट के आदेश होने के कारण पुलिस प्रेमी और प्रेमिका को सुरक्षित थाने से बाहर ले आई बताया जा रहा है कि दीपक की प्रेमिका सपना ने भी करवा चौथ का व्रत रखा था और दीपक की पत्नी ने भी करवा चौथ का व्रत किया था लेकिन करवा चौथ का फल प्रेमिका सपना को मिल गया । करवा चौथ के दिन ही जिस पति की लंबी आयु की कामना के लिए व्रत किया जा रहा था, वही तीन बच्चों का पति ही उसे छोड़कर चला गया है । इधर, प्रेमी दीपक का कहना है, की ‘हर रोज मेरे सपनों में मेरी प्रेमिका आती है । इसलिए मैं उसका साथ निभाऊंगा. मैं उसे छोड़कर नहीं जा सकता.’ हूॅ ।
लालसोट थाना एएसआई रामफूल सैनी ने बताया मामला किडनैपिंग का नहीं है बल्कि प्रेम-प्रसंग का है । और कोर्ट के आदेश के बाद दोनों को सुरक्षित स्थान पर छोड़ा गया है । उन्होंने कहा कि अगर दोनों सुरक्षा की मांग करेंगे तो उन्हें सुरक्षा प्रदान करी जाएगी ।

यह भी पढ़े : हिमाचल में शराब तस्करी शुरू,150 पेटी से भरी पिकअप पकड़ी गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *