सलमान की टाइगर-3 पर क्यों है ‘Virat Kohli’ संकट? कहीं पहले दिन ही न हो जाए खेल खत्म!

News jungal desk :– एक बार फिर टाइगर एंट्री लेने को तैयार है, फिर धमाल ही धमाल होगा. एडवांस बुकिंग से तो अंदाजा लग गया है, कि टाइगर-3 (Tiger-3) ओपनिंग डे पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ने वाली है. लेकिन अभी भी सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म की राह में कई कांटे हैं. जो फिल्म को ओपनिंग डे पर नुकसान पहुंचा सकते हैं।

एडवांस बुकिंग के मामले में सलमान खान की टाइगर-3 (Tiger-3) ने कमाल कर दिखाया है. अभी 4 दिनों में ही फिल्म करोड़ों की कमाई कर चुकी है, ऐसे में बचे हुए बाकी दिन भी गदर मचने वाला है. हालांकि, शानदार कमाई के बावजूद मेकर्स के लिए एक टेंशन बनी हुई है. अगर फिल्म ने उसे पार कर लिया, तो फिर टाइगर-3 (Tiger-3) को रोकना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन हो जाएगा।

‘टाइगर-3’ पर क्यों है ‘विराट’ संकट?Why is ‘Virat’ in trouble on ‘Tiger-3’?

वहीं जो दूसरा सबसे बड़ा संकट सलमान खान की फिल्म टाइगर-3 पर मंडरा रहा है, वो है इंडिया और नीदरलैंड के बीच मुकाबला. दरअसल India’s World Cup 2023 के लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला भी संडे को ही खेला जा रहा है. ऐसे में फिल्म के सामने सिर्फ दिवाली ही नहीं, बल्कि इंडिया का मैच भी है, जो कमाई की राह पर सबसे बड़ा कांटा है. जिस तरह इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया (Team India in World Cup) का परफॉर्मेंस रहा है, ऐसे में हर कोई मैच का इंतजार कर रहा है, तो फिर फिल्म को कहीं नुकसान न हो जाए.

ये भी पढ़ें :- क्या बिग बॉस 17 में आना Ankita-Vicky और नील-ऐश्वर्या के लिए साबित हुआ गलत फैसला?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *