क्या बिग बॉस 17 में आना Ankita-Vicky और नील-ऐश्वर्या के लिए साबित हुआ गलत फैसला?

News jungal desk : सलमान का शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17), 15 अक्टूबर को शुरू हो चुका है. इस दौरान शो में तमाम जाने माने कलाकारों ने हिस्सा लिया है. यहां तक कि टीवी के दो जाने माने कपल अंकित लोकड़े (Ankita Lokhande) अपनी पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ पहुंची है. इसके अलावा ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील (Neil Bhatt) भी इस शो का हिस्सा बने है. वहीं, शो की शुरुआत से (Bigg Boss 17) में लगातार ड्रामा देखने को मिल रहा है। कभी बाकी कंटेस्टेंट्स लड़ते हुए नज़र आते हैं तो कभी शो में शामिल हुए कपल्स एक-दूसरे पर चिल्लाते हैं।

अब तो शो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कपल्स में जितने झगड़े हो रहे हैं उतने तो अब तक किसी भी कंटेस्टेंट के बीच भी नहीं हुए होंगे। इधर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) तो उधर नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के बीच लगातार तनाव बढ़ता जा रहा है। दोनों कपल्स को नेशनल टेलीविज़न पर लड़ता देख ऐसा लग रहा है जैसे इन्होंने बिग बॉस (Big Boss) में पार्टिसिपेट करने का फैसला गलत ही ले लिया।

अंकिता और विक्की का भी शो में बुरा हाल-Ankita and Vicky are also in bad condition in the show.

वहीं, दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)- उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) का भी यही हाल देखने को मिलता है। अक्सर ये कपल भी बिना कैमरा की परवाह किए एक-दूसरे को कभी नीचा दिखाता है तो कभी ओछी बातें कर जाता है। एक बार तो Vicky Jain ने गुस्से में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को ऐसा कुछ कह दिया था जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया (social media) पर भी काफी ट्रोल होना पड़ा। खुद सलमान (Salman Khan) ने भी विक्की को उनके इस बर्ताव के लिए फटकार लगाई थी। हालांकि, फिर भी विक्की जैन (Vicky Jain) में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिला।

नील और ऐश्वर्या में बढ़ रही लड़ाई-The fight between Neil and Aishwarya is increasing

हाल ही के एपिसोड में नील और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) नॉमिनेशन को लेकर बहस कर रहे थे। इनका झगड़ा देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि इनके साथ-साथ ऑडियंस भी इरिटेट हो गई। जिस तरह से दोनों बच्चों की तरह शो में झगड़ते दिखते हैं इन्हें देख लगता है कि इनका रिश्ता बीच में ही कहीं डगमगा न जाए। कल खुद नील ने गुस्से में आकर ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) को उन्हें नॉमिनेट करने की बात कही थी। ये सुनकर तो दर्शक भी हैरान रह गए। इसके अलावा भी घर में इन्हें कई बार बुरी तरह से एक-दूसरे पर चीखते- चिल्लाते हुए देखा गया है।

ये भी पढ़ें :- दुल्हन की तरह सजी अयोध्या, रंग-बिरंगी लाइट्स आने वाले श्रद्धालुओं को भाव विभोर कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *