जहां ‘मोदी सरनेम’ पर दिया था बयान,वहीं से राहुल करेंगे ‘सत्यमेव जयते’आंदोलन,कांग्रेसियों ने छेड़ी मेरा घर आपका घर मुहिम

News jungal desk :- कर्नाटक के कांग्रेस अध्यक्ष शिवकुमार ने बताया, राहुल गांधी की अयोग्यता का मुद्दा कोलार में उनके भाषण से शुरू हुआ था. अब 5 अप्रैल को राहुल गांधी कोलार आकर ‘सत्यमेव जयते’आंदोलन शुरू करेंगे. यह पूरे देश में चलेगा.  कांग्रेस नेताओं और समर्थकों ने सोशल मीडिया पर ‘मेरा घर, आपका घर’ कैंपेन शुरू कर दिया है ।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 5 अप्रैल को कर्नाटक के कोलार से पार्टी के राष्ट्रव्यापी आंदोलन ‘सत्यमेव जयते’ आंदोलन की शुरुआत करने वाली है .खास बात ये है कि यह वही जगह है, जहां 2019 में उन्होंने ‘मोदी सरनेम’ को लेकर एक बयान दिया था, जिसके लिए उन्हें मानहानि के मामले में दोषी ठहराया गया और उनकी संसद सदस्यता चली गई ।

कर्नाटक के कांग्रेस अध्यक्ष डी के शिवकुमार ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ‘सत्यमेव जयते’आंदोलन की जानकारी दी. इस दौरान कांग्रेस नेता आनंद शर्मा भी मौजूद रहे. इस मौके पर शिवकुमार ने कहा, राहुल गांधी की अयोग्यता का मुद्दा कोलार में उनके भाषण से शुरू हुआ था. अब 5 अप्रैल को राहुल गांधी कोलार आकर ‘सत्यमेव जयते’आंदोलन शुरू करेंगे. यह पूरे देश में चलेगा।

उन्होंने बताया कि हमने उनसे आंदोलन की शुरुआत कोलार से करने के लिए कहा था. वे तैयार हो गए और हमने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. डी के शिवकुमार ने ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अन्य नेताओं की मौजूदगी में राहुल कोलार की धरती से बदलाव का संदेश देंगे ।

यह भी पढे:-   आज चैत्र नवरात्रि की महानवमी है ,जानें मां सिद्धिदात्री का महत्व और पूजन विधि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *