मंच पर ममता और वाशिंग मशीन का ‘ब्लैक टू व्हाइट’ मैजिक…नए अन्दाज के साथ दिखी दीदी

0

News jungal desk :- पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी Mamata Banerjee बुधवार से कोलकाता में केंद्र के खिलाफ 2 दिनों के धरने पर बैठी हुई हैं. ममता का आरोप है कि केंद्र सरकार पश्चिम बंगाल के खिलाफ भेदभाव का रवैया अपना रही है. ममता ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले सभी विपक्षी दलों से एकजुट होकर बीजेपी को टक्कर देने की अपील की।

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर से राज्य का राजनीतिक पारा चढा हुआ है.ममता बनर्जी ने एक बार फिर से केंद्र सरकार की ओर से विपक्ष के नेताओं के खिलाफ जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का मुद्दा उठाया. 

इसके बाद दीदी ने कहा कि विपक्ष के सभी नेताओं को केंद्रीय एजेंसियां लगातार परेशान कर रही हैं, लेकिन जैसे ही यही विपक्ष के नेता बीजेपी में शामिल होते हैं वे मेमने की तरह मासूम और निर्दोष हो जाते हैं। ममता बनर्जी बुधवार से कोलकाता में केंद्र के खिलाफ 2 दिनों के लिए धरने पर बैठी है . ममता का आरोप है कि केंद्र सरकार पश्चिम बंगाल के खिलाफ भेदभाव का रवैया अपना रही हैं । ममता ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले सभी विपक्षी दलों से एकजुट होकर बीजेपी को टक्कर देने की अपील की और बीजेपी को हटाने के लिए एक साथ आने का आवाहन किया है ।

बीजेपी वाशिंग मशीन लेकर मंच पर आई ममता

ममता बनर्जी ने टीएमसी के बड़े नेता अनुब्रत मंडल की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए कहा कि केंद्र सरकार सेंट्रल एजेन्सियों की मदद से सगातार विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करवा रही है ताकि बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले वे पार्टी के लिए काम न कर सकें।  

बता दें कि ED ने जानवरों की तस्करी के मामले में बीरभूम के टीएमसी अध्यक्ष अनुब्रत मंडल को गिरफ्तार किया है और उन्हें पूछताछ के लिए दिल्ली लेकर आई थी ।

ममता बनर्जी बुधवार को मंच पर एक वाशिंग मशीन लेकर आईं. बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जैसे ही कोई कथित ‘भ्रष्ट’ नेता बीजेपी में शामिल होता है ।उसके सारे भ्रष्टाचार धुलकर साफ हो जाते हैं। ममता बनर्जी ने मंच पर डेमो देकर भी लोगों को दिखाया। वे वाशिंग मशीन में काले कपड़े डाल रही थीं और वहां से साफ कपड़े निकाल रही थी ।

यह भी पढे:- जहां ‘मोदी सरनेम’ पर दिया था बयान,वहीं से राहुल करेंगे ‘सत्यमेव जयते’आंदोलन,कांग्रेसियों ने छेड़ी मेरा घर आपका घर मुहिम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed