Varanasi: घरेलू कलह से तंग आए युवक ने फंदा लगाकर दी जान, 2 माह पहले हुई थी बेटे की शादी…

0

वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के मुनारी गांव स्थित कम्पोजिट विद्यालय के सामने पेड़ पर फंदा लगाकर बाइक मिस्त्री राजाराम यादव (55) ने खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि घरेलू कलह से तंग आकर राजाराम यादव ने आत्मघाती कदम उठाया। 

News jungal desk: वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के मुनारी गांव स्थित कम्पोजिट विद्यालय के सामने पेड़ पर फंदा लगाकर बाइक मिस्त्री राजाराम यादव (55) ने खुदकुशी कर ली। गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने फंदे से लटकते हुए शव को देखा तो कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बताया जा रहा है कि घरेलू कलह से तंग आकर राजाराम यादव ने यह आत्मघाती कदम उठाया। उसने 2 महीने पहले ही अपने एक बेटे की शादी की थी। मुनारी(बकैनी)गांव निवासी राजाराम यादव मुनारी बाजार में अंगद साव के कटरे में बाइक बनाने का काम करता था। बुधवार देर रात वह घर से निकला था ।

अपनी दुकान से 100 मीटर की दूरी पर कम्पोजिट विद्यालय के पास पाकड़ के पेड़ पर गमछे से फंदा बनाकर झूल गया। सुबह जब आसपास के लोगों ने राजाराम यादव को पेड़ पर लटका देखा तो उसके पुत्र योगेंद्र को सूचना दी। राजाराम के 2 पुत्र और 1 पुत्री है। एक पुत्र और पुत्री की शादी हो चुकी है। पुत्र की 12 मई को शादी हुई थी। पत्नी फुलदेई का रो-रोकर बुरा हाल है। 

और पढ़ें…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed