राजस्थान के खिलाफ हार मिलने के बाद क्या बोले लखनऊ के कप्तान केएल राहुल, जानें

राजस्थान के गेंदबाजों ने लखनऊ के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया और 165 रनों के स्कोर को डिफेंड कर लिया. लखनऊ के बल्लेबाज इस मैच में फ्लॉप रहे.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : IPL 2022 में रविवार को स्पिनर युजवेंद्र चहल (4/41) और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (2/30) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स (RR) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को कम स्कोर वाले रोमांचक मुकाबले में 3 रन से हरा दिया. लखनऊ को आखिरी ओवर में जीत के लिए 15 रन चाहिए थे, लेकिन तेज गेंदबाज कुलदीप सेन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मैच राजस्थान के नाम कर दिया. इससे पहले शिमरोन हेटमायर के नाबाद 59 रनों की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवरों में 165 रन बनाए थे. इसके बाद लखनऊ के बल्लेबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा और टीम ने मैच गंवा दिया. 

हार के बाद यह बोले लखनऊ के कप्तान केएल राहुल 
राजस्थान के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में हार के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारे पास एक ऐसी टीम है, जो कभी प्रतियोगिता से बाहर नहीं होती है. हमारे पास वास्तव में गहरी बल्लेबाजी है और गेंद के साथ कई विकल्प हैं. जब हम 20/3 पर होते हैं, तब भी हम हमेशा मानते हैं कि हम इस खेल को जीत सकते हैं. जाहिर है आज हमें बीच के ओवरों में एक अच्छी साझेदारी की जरूरत थी लेकिन यह नहीं हो सकी. हमें खेल में बनाए रखने के लिए अंत में स्टोइनिस ने शानदार खेल दिखाया. इस तरह के मैच हमें आत्मविश्वास देंगे और हमें याद दिलाएंगे कि हम एक अच्छी टीम हैं.”

ऐसा रहा लखनऊ के बल्लेबाजों का प्रदर्शन
166 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए लखनऊ की शुरुआत खराब रही. कप्तान केएल राहुल बिना खाता खोले आउट हो गए. उनके बाद आए गौथम भी डक पर आउट हो गए. फिर जेसन होल्डर भी कुछ ख़ास नहीं कर पाए और 8 रन बनाकर आउट हो गए. तीन विकेट गिरने के बाद दीपक हुड्डा और क्विंटन डिकॉक ने टीम को संभाला और दोनों ने 38 जोड़े. हुड्डा बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए. युवा बल्लेबाज आयुष बडोनी भी 5 रन बनाकर आउट हो गए. अंत में मार्कस स्टोइनिस ने जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके. मार्कस स्टोइनिस ने 17 गेंदों में 38 रन बनाए. लेकिन टीम लक्ष्य के करीब जाकर जीत से चूक गई.

यह भी पढ़ें-प्रतापगढ़ में मोबाइल शॉप के बाहर सो रहे दुकानदार को चोरों ने बंधक बनाकर लूटा .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *