यूपी प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान 30 अक्टूबर को पहली बार आएंगे कानपुर

0

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान 30 अक्टूबर को पहली बार आएंगे कानपुर। वह कानपुर और बुन्देलखण्ड क्षेत्र के 17 जिलों के पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे। इस बैठक में सभी जिला अध्यक्ष के साथ सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, प्रभारी और आईटी सेल के प्रमुख उपस्थित रहेंगे। धर्मेंद्र प्रधान इस क्षेत्र की पहली बैठक करने जा रहे हैं। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर यह बैठक महत्तपूर्ण मानी जा रही है।

बैठक की तैयारी में जुटे जिम्मेदार

धर्मेंद्र प्रधान की बैठक को अचानक जल्दबाजी में बुलाया गया है। यह बैठक दीवाली के बाद होनी थी। अचानक शीर्ष नेतृत्व से मिले निर्देश के बाद शॉर्ट नोटिस में बैठक का आयोजन किया गया है। सभी 17 जिलों के पदाधिकारियों को सूचना भेजने का कार्य किया गया है। त्यौहार होने के बाद भी सभी को बैठक में अनिवार्य रूप से उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं।

कई चरणों में होगी बैठक

भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान संगठन और प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठक करेंगे। उसके बाद एक संयुक्त बैठक भी आयोजित की जाएगी। कुछ महत्वपूर्ण बिंदुओं पर संगठन के लोगों को जिम्मेदारी दी जाएगी। जिसे वह तमाम प्रकोष्ठ और मोर्चों के द्वारा बाद में जनता के बीच में क्रियान्वित कराएंगे।

ये भी देखे: भड़के ताइवान ने यूनाइटेड नेशंस मे चीन के शामिल होने पर उठाए सवाल

सीएसए के कैलाश भवन में होगी बैठक

बैठक के लिए चंद्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय के कैलाश भवन को तय किया गया है। जिसकी क्षमता लगभग 300 लोगों के बैठने की है। 17 जिलों के सभी प्रकोष्ठ ओके पदाधिकारियों की संख्या भी लगभग इतनी ही होती है। इस लिहाज से इस जगह को उपयुक्त समझा गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *