प्रधानमंत्री मोदी की मां के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर…

Heeraben Modi Death: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का शुक्रवार की सुबह को निधन हो गया। उनके निधन पर बॉलीवुड सितारे भी शोक में नजर आए। कंगना रनौत, विवेक रंजन अग्निहोत्री सहित कई सितारों ने हीराबेन मोदी के निधन पर दुख जताया है?

न्यूज जंगल डेस्क :- एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की मां के निधन पर मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं, भारत मां के सपूत की मां का कर्मयोगी जीवन हम सबको प्रेरणा देता रहेगा। शतक-शतक नमन। ओम शांति।

वहीं फिल्म निर्माता अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने प्रधानमंत्री मोदी की मां के निधन पर शोक अर्पित करते हुए लिखा, नमन करता हूं ऐसी महान तपस्वी और निष्काम कर्मयोगी मां हीराबेन मोदी जी को,ओम शांति शांति शांति?कंगना रनौत ने Kangana Ranaut इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और उनकी मां की तस्वीर साझा की और लिखा, “ईश्वर प्रधानमंत्री जी को इस कठिन समय में धैर्य और शांति दे। ओम शांति!

दरअसल बता दें कि अनुपम खेर Anupam Kher ने पीएम मोदी और उनकी मां की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, “आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। Prime Minister Narendra Modi आपकी माताश्री हीराबा जी के निधन का सुनकर मन दुखी भी हुआ और व्याकुल भी?आपका उनके प्रति प्यार और आदर जग जाहिर है, उनका स्थान आपके जीवन में कोई नहीं भर पाएगा, पर आप भारत मां के सपूत हो, देश की हर मां का आशीर्वाद आपके ऊपर है। मेरी मां का भी।” स्वरा भास्कर ने लिखा, “पीएम मोदी PM Modi की मां के निधन पर मेरी संवेदनाएं व्यक्त करती हूं।!

ये भी पढ़ें:-: पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का निधन…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *