Khandwa: पुलिस ने जब्त की करीब 60 लीटर कच्ची महुआ शराब, आरोपी गिरफ्तार, अवैध गतिविधियों पर लगातार कार्रवाई जारी…

0

मध्य प्रदेश के खंडवा में विधानसभा चुनाव को देखते हुए जिला प्रशासन अवैध गतिविधियों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई करता नजर आ रहा है। इस दौरान पुलिस ने कई अपराधियों को बाउंड ओवर किया है, तो वहीं कई अपराधियों पर जिला बदर तक की कार्रवाई भी की गई है। 

News jungal desk: खंडवा में विधानसभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता लागू होने के साथ साथ जिले का पुलिस प्रशासन भी एक्शन में आ गया है। इस दौरान पुलिस द्वारा लगातार सभी नाकों और चेकपोस्ट पर तो नजर रखी ही जा रही है, साथ ही चुनावों को प्रभावित करने वाली अवैध शराब की धरपकड़ भी लगातार जारी है। इसी दौरान एक मुखबिर से मिली सूचना पर अवैध शराब की बिक्री को लेकर खंडवा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। शहर की कोतवाली पुलिस ने कंजर मोहल्ले में दबिश देकर एक आरोपी मयूर के पास से करीब 60 लीटर हाथ भट्टी से बनी हुई कच्ची महुआ शराब जब्त कर ली है। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट में 34/2 का मामला दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया गया है। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है। 

मुखबिर से मिली थी सूचना

इधर, इस पूरी कार्रवाई को लेकर सिटी कोतवाली थाना प्रभारी बलराम सिंह राठौड़ ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर शहर के कंजर मोहल्ला में दबिश दी गई थी। जब वहां पर पुलिस टीम के द्वारा तलाशी ली गई तो वहीं के रहने वाले आरोपी मयूर पिता राजकुमार सौदी के कब्जे से करीब 60 लीटर कच्ची महुआ शराब जब्त की गई। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मामला दर्ज किया गया और आरोपी मयूर को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

थाना प्रभारी राठौर ने बताया कि अभी आचार संहिता लगी होने के चलते इस दौरान होने वाले सभी तरह के अपराधों पर सूक्ष्मता के साथ पुलिस की नजर बनी हुई है। साथ ही ऐसे अपराध करने वाले सभी आरोपियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जा रही है। उन्हें बाउंड ओवर किया जा रहा है, जरूरत पड़ने पर जिला बदर भी किया जा रहा है और इस तरह की कार्रवाई सतत जारी रहेगी।

Read also: रतिया रोड पर सड़क किनारे फंदे से लटका मिला पंजाब के एक युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *