अनुष्का शर्मा को प्यार भरी निगाहों से निहारते दिखे विराट कोहली। 

अनुष्का शर्मा फेदर गाउन में मिनिमल मेकअप के साथ नजर आ रही हैं. वहीं विराट कोहली ऑल ब्लैक लुक में काफी हैंडसम दिख रहे हैं.

न्यूज जंगल डेस्क, कानपुर:- बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ सोशल मीडिया पर कपल गोल्स सेट करती नजर आ रही हैं. इस कपल को बॉलीवुड के टॉप मोस्ट लवेबल कपल के तौर पर देखा जाता है. हाल ही में अनुष्का शर्मा ने पति विराट के साथ कई सिज्लिंग और रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह ब्लैक काउच पर बैठे हाई फैशन लुक में नजर आ रहे हैं. अनुष्का ने फैंस के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक तस्वीर में पति विराट कोहली अपनी खूबसूरत पत्नी को एक नजर निहारते दिख रहे हैं.  जहां अनुष्का शर्मा फेदर गाउन में मिनिमल मेकअप के साथ नजर आ रही हैं. तो वहीं विराट कोहली ऑल ब्लैक लुक में काफी हैंडसम दिख रहे हैं. अनुष्का शर्मा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा- 

हाई फैशन फोटोशूट और ग्लैम लुक में अनुष्का शर्मा ने जब से यह तस्वीरें शेयर की हैं, देखते ही देखते यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. फैंस इन तस्वीरों पर धड़ाधड़ लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं. केवल फैंस के ही नहीं बल्कि अनुष्का विराट की तस्वीरों पर बॉलीवुड सेलेब्स के भी कमेंट आ रहे हैं.  सबा अली खान पटौदी ने अनुष्का शर्मा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि- वेरी वेल इनडीड. माशा अल्लाह… वहीं कुछ दिनों पहले विराट ने अनुष्का के साथ सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी शेयर की थी. जिसमें विराट कोहली खिलखिलाते मुस्कुराते नजर आ रहे थे. तो वहीं अनुष्का भी प्यारी सी मुस्कान देते हुए फोटो में पोज दे रही थीं. इस फोटो की खासियत रही थी वामिका का प्ले गार्डन. विराट की सेल्फी में उनकी लाडली का प्ले हाउस का नजारा देखने को मिला था.

यह भी पढ़ें- आज होगी मुंबई और राजस्थान की भिड़ंत, ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *