viral video: नैचुरल ड्रेस में दिखीं उर्फी जावेद , नया लुक देख लोग रह गये चकित

0

viral video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। अब एक्ट्रेस का नया लुक देखकर हर कोई अपना सिर पकड़े हुए नज़र आ रहा है। एक्ट्रेस अपनी बॉडी पर केले के छिलके लगाकर पोज दे रही हैं।

News jungal desk :– सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है। अब Urfi Javed का नया लुक सामने आ गया है। खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने लेटेस्ट लुक में एक वीडियो ड्राप कर दी है। अब वीडियो सामने आते ही वायरल हो गई और जिसने भी इसे देखा उसके होश उड़ गए। कभी रस्सी, कभी फूलों तो कभी कतरन से अपनी ड्रेस तैयार करने वाली उर्फी ने अब एक फल से अपनी नई ड्रेस तैयार की है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब केले (Banana Dress) के छिलके पहने हुए दिखाई दीं।

फैंस का रिएक्शन

साथ ही सोशल मीडिया (social media) यूज़र्स इसपर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे। ऐसे में उर्फी जावेद की ऑनलाइन ट्रोलिंग का सिलसिला शुरू हो गया है। एक-एक कर सभी लोग अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) को इंस्टाग्राम पर गलियां दे रहे हैं और उनका मज़ाक बना रहे हैं। अब इस वीडियो पर एक यूज़र ने लिखा, ‘इस ससुरी का फैशन देखकर मिया खलीफा भी शर्मा जाएगी।’ तो कोई बोला, ‘है ही कहां दीदी आपका जो छिपा रही हो।’ किसी ने चेतावनी देते हुए लिखा, ‘बकरियों से सावधान।’

ट्रोलर्स ने पार की हदें ,इसके अलावा एक ट्रोलर ने कमेंट किया, ‘वाह दीदी वाह बन्दर भी लटका लो दोनों तरफ।’ एक सोशल मीडिया (social media) यूज़र ने लिखा, ‘बनाना गरीबों में बाटों।’ एक ट्रोलर ने सभी हदें पार दी। उसने उर्फी जावेद (Urfi Javed) की इस वीडियो पर घटिया कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाओ बस ऐसे चेरी हो जाए जिंदगी सफल हो।’ अब जहां कुछ लोग उर्फी जावेद (Urfi Javed) के ऑउटफिट को देखने के लिए बेताब हैं तो दूसरी तरफ लोग सिर्फ कमैंट्स पढ़ने के लिए बेकरार नज़र आ रहे हैं।

Read also : दिल्ली से ज्यादा मुंबई की हवा हुई दमघोंटू, AQI बेहद खराब श्रेणी में पहुंची

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed