बवाना की फैक्ट्री में भीषण आग,मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

दिल्ली में आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल बवाना की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। जिसपर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की 26 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है।

News jungal desk :दिल्ली के बवाना की एक फैक्ट्री में आज सुबह आग लग गई। आग इतनी भीषण है कि फैक्ट्री के आसपास काले धुएं का गुबार उठने लगा। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 20 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। हालांकि आग इतनी भीषण लगी है कि दमकल की 6 और गाड़ियों का बुलाया गया। दमकल के कर्मचारी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। और बता दें कि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है। इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें आग की लपटें फैक्टी से बाहर निकलती हुई दिख रही हैं।

आप को बता दें कि हादसे की जगह पर दमकल विभाग की 26 गाड़ियों के साथ ही लोकल थाना की पुलिस भी पहुंच गई है। स्थानीय लोग भी आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की मदद कर रहे हैं। बता दें अभी तक आग लगने का कारण तो साफ नहीं हो पाया है।

पिछले महीने भी लगी थी एक फैक्टी में आग
बता दें कि पिछले महीने भी बवाना की प्लास्टिक बनाने वाली फैक्ट्री में धमाका हुआ था।हादसे में वहां काम कर रहे छह मजदूरों में दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार झुलस गए थे। मृतकों की पहचान कासगंज के सहावर निवासी अशोक और हरवीर के रूप में हुई। वहीं धमाके में घायल हुए आगरा निवासी संजीव, दिल्ली निवासी सोनू, ऊषा और कासगंज निवासी भानू को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Read also : दिल्ली से ज्यादा मुंबई की हवा हुई दमघोंटू, AQI बेहद खराब श्रेणी में पहुंची

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *