सोशल मीडिया पर Sonu Sood का ट्रेन में लटक कर सफर करने का वीडियो वायरल, रेलवे ने लगाई फटकार

न्यूज जंगल डेस्क :-एक्टर सोनू सूद इस समय अपनी एक वीडियो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, बता दे कि सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर ट्रेन के दरवाजे पर लटके हुए नजर आ रहे है। जिसे लेकर बुधवार को उत्तर रेलवे ने एक्टर को ट्वीट करते हुए फटकार लगाई है।

आपको बता दे कि सोनू सूद ने 13 दिसंबर को एक ट्विटर वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह चलती ट्रेन के दरवाजे पर बैठे नजर आ रहे हैं। जिसपर उत्तर रेलवे ने उन्हें देश के लोगों के लिए रोल मॉडल बताते हुए उन्हें ट्रेन की सीढ़ियों पर यात्रा करने से परहेज करने को कहा, क्योंकि यह खतरनाक है। उत्तर रेलवे ने अपने ट्वीट में लिखा कि “आप लाखों लोगों के लिए एक आदर्श हैं। ट्रेन की सीढ़ियों पर सफर करना खतरनाक है, इस तरह के वीडियो से आपके चाहने वालों को गलत संदेश दे सकते है?

एक्टर ने कोरोना महामारी के दौरान बहुत प्रसिद्धि और सद्भावना अर्जित की थी, जब उन्होंने प्रवासियों को उनके गृहनगर वापस लाने के लिए स्पेशल ट्रेनों और बसों की व्यवस्था की थी। वही उत्तर रेलवे के ट्वीट का जवाब में सोनू सूद ने माफी मांगी और कहा कि मै क्षमा प्रार्थी हूँ, मै बस यूँ ही बैठ गया था यह देखने की कैसा महसूस करते होंगे वो लाखों ग़रीब जिनकी ज़िंदगी अभी भी ट्रेन के दरवाज़ों पे गुज़रती है। धन्यवाद इस संदेश के लिए और देश की रेल व्यवस्था बेहतर करने के लिए।

ये भी पढ़ें:- Stock Market: इस सत्र के शुरुआत में शेयर बाजार में दिखी तेजी, ब्रिटानिया के शेयर में आया उछाल तो बजाज फिनांस पर बना दवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *