आगरा, गाजियाबाद, प्रयागराज में भी होंगे कमिश्नर! योगी कैबिनेट में आज मिल सकती है मंजूरी

0

 मिल रही जानकारी के मुताबिक डीजीपी ऑफिस की तरफ से इसका प्रस्ताव गृह विभाग के पास भेजा जा चुका है. बताया जा रहा है कि 2025 में होने वाले कुंभ मेले को देखते हुए प्रयागराज में पुलिस कमिश्नर की तैनाती हो सकती है. इसके अलावा गाजियाबाद और आगरा भी दो अहम शहर हैं. यहां की भी कानून-व्यवस्था में बेहतर सुधार करने के लिए पुलिस कमिश्नर की तैनाती होगी ।

न्यूज जंगल पॉलिटिकल डेस्क :- प्रदेश की योगी सरकार अब प्रयागराज, आगरा और गाजियाबाद में भी पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू करने की तैयारी में है और आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में होने वाली कैबिनेट बैठक में इस प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है आप को बता दें कि यूपी के 4 जिलों- लखनऊ, कानपुर, वाराणसी और नोएडा में पहले से ही पुलिस कमिश्नरेट की व्यवस्था लागू है ।

मिल रही जानकारी के मुताबिक डीजीपी ऑफिस की तरफ से इसका प्रस्ताव गृह विभाग के पास भेजा जा चुका है। बताया जा रहा है कि 2025 में होने वाले कुंभ मेले को देखते हुए प्रयागराज में पुलिस कमिश्नर की तैनाती हो सकती है। और इसके अलावा गाजियाबाद और आगरा भी दो अहम शहर हैं. यहां की भी कानून-व्यवस्था में बेहतर सुधार करने के लिए पुलिस कमिश्नर की तैनाती होगी।

इसके अलावा इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर 
आज सीएम आवास 5 केडी पर सुबह 10 बजे होने वाली कैबिनेट बैठक में नई खेल नीति, उद्योग और परिवहन विभाग समेत कई अहम प्रस्ताव पास हो सकते हैं और इसके अलावा रोडवेज बसों को अमर शहीदों का नाम मिल सकता है.  उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस अड्डे और बस सेवाओं को स्वतंत्रता आंदोलन की घटनाओं और उनके नायकों के नाम से जाना जाएगा अब कैबिनेट की बैठक में 23 बस अड्डों को पीपीपी मोड पर विकसित करने का भी प्रस्ताव रखा जा सकता है ।

यह भी पढ़ें :- Morbi Bridge Collapse : गुजरात हाईकोर्ट की तल्ख टिप्पणी मृतकों के परिजनो को पर्याप्त मुआवजा दे सरकार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *