UP पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने जारी किए एडमिट कार्ड, अभ्यार्थी इस वेबसाइट से कर सकते है डाउनलोड…

यूपी पुलिस कांस्टेबल के पदो की भर्ती को लेकर बड़ी खबर सामने आई है । उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करने की डेट घोषित कर दी है।

News jungal desk: यूपी पुलिस कांस्टेबल के पदो की भर्ती को लेकर बड़ी खबर सामने आई है । उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करने की डेट घोषित कर दी है।

इसके साथ ही बोर्ड ने ये भी बता दिया है कि परीक्षा के लिए एग्जाम सिटी स्लिप यानी कि परीक्षा, शहर की जानकारी की स्लिप कब जारी की जाएगी। इसे लेकर बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सूचना भी उपलब्ध कराई है।

आपको बता दें कि ये सिटी इंटीमेशन स्लिप बोर्ड कल यानी 9 फरवरी को जारी की गई थी। इसमें उम्मीदवार अपनी लॉग इन डिटेल्स के जरिये अपना सिटी इंटीमेशन स्लिप डाउनलोड कर सकेंगे
उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा सिटी इंटीमेशन स्लिप आज 10 फरवरी को जारी किया गया है। इसकी सूचना यूपीपीआरपीबी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई है। यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा के प्री एडमिट कार्ड में परीक्षा शहर का नाम, परीक्षा का समय और तिथि का नाम दिया गया है। यूपी पुलिस प्री एडमिट कार्ड 2024 यूपीपीआरपीबी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किये जायेंगे ।
यूपी पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) की आधिकारिक वेबसाइट www.uppbpb.gov.in पर जारी किया जाएगा। एडमिट कार्ड 10 फरवरी 2024 यानी आज जारी किया जा सकता है । उम्मीदवार अपने लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करके (यूपीपीआरपीबी) की आधिकारिक वेबसाइट से अपना यूपी पुलिस कांस्टेबल हॉल टिकट 2024 डाउनलोड कर सकते हैं या वे सीधे लिंक का उपयोग कर सकते हैं

जानिए कैसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड ?

यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं-

  1. आधिकारिक वेबसाइट- uppbpb.gov.in पर जाएं
  2. इसके बाद एडमिट कार्ड के लिए बताए गए लिंक पर क्लिक करें
  3. अपना पंजीकरण नंबर और पासवर्ड दर्ज करें जो आपको आवेदन पत्र भरते समय दिया गया था
  4. सबमिट बटन पर क्लिक करें
  5. एडमिट कार्ड में उल्लिखित सभी विवरणों को ध्यान से जांचें
  6. अब उम्मीदवार एडमिट कार्ड डाउनलोड कर उसका प्रिंटआउट ले सकते हैं

Read also: Paytm पेमेंट बैंक पर बंद हो सकती है UPI, RBI ने लगाई रोक, जानिए क्या है पूरी खबर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *