Meerut: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की मौके पर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस…

मेरठ के मवाना में एक दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई। यहां एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को कुचल डाला। गानगर थाना पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

News jungal desk: मेरठ के मवाना रोड एनएच-119 पर देररात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को बुरी तरह से कुचल दिया। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक बाइक सवार बागपत से भांजी की गोदभराई कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहा था। गंगानगर थाना पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दे कि इंचौली थाना क्षेत्र के कस्तला गांव निवासी (50) ॠषिपाल पुत्र नत्थू गांव के पास ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था। परिजनों के मुताबिक ऋषिपाल शादीशुदा था, परंतु उसकेे कोई संतान नहीं थी। छोटे भाई के अनुसार बागपत के जिमाना गांव में उनकी बहन भी है। रविवार को भांजी का गोदभाराई का कार्यक्रम था। जिसमें ऋषिपाल व अन्य लोग बाइकों से वहां गए थे।

रात में वह सभी कस्तला गांव लौट रहे थे। तभी सलारपुर गांव के पास परिवार के अन्य लोग आगे निकल गए, जबकि ऋषिपाल पीछे ही रह गया। उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। सड़क पर गिरने से ऋषिपाल बुरी तरह घायल हो गया।

आसपास के लोगों ने डायल-112 को सूचना दी। पुलिस घायल को सूर्य अस्पताल लेकर पहुंची। वहां डॉक्टरों ने ऋषिपाल को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। घर में कोहराम मच गया। गंगानगर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि इस घटना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं, फुटेज देखकर वाहन का पता लगाया जा रहा है। 

Read also: ASI टीम ने कोर्ट में जिला जज को सौंपेगें रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *