Amroha: अज्ञात हमलावरों ने बाइक से घूम रहे दो दोस्तों पर चाकू से किया हमला, 1 की मौत 1 घायल…

सीओ अंजलि कटारिया ने बताया कि परिजनों की जानकारी के आधार पर जांच करवाई जा रही है। दोनों युवक अमरोहा जाने की बात कहकर घर से निकले थे लेकिन वह दूसरी जगह पहुंच गए। हमले में जख्मी युवक से वारदात के बारे में पूछताछ की जाएगी। 

News jungal desk: नौगांवा सादात से अमरोहा जाने के लिए निकले बाइक सवार दो दोस्तों पर चाकूओं से हमला कर दिया गया। इस घटना में मोहम्मद फाजिल (17) की मौत हो गई जबकि उसका दोस्त मोहम्मद मुस्लिम उर्फ राजा (28) गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने घायल राजा को मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। फाजिल का शव घटना के पंद्रह घंटे बाद बसतापुर कला नगर रोड स्थित गोशाला के पास झाड़ी में पड़ा हुआ मिला।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। शव के पास से बाइक और दो मोबाइल भी बरामद हुए। आपको बता दे कि फाजिल नौगांवा सादात के मोहल्ला फकरपुरा शाफरीद में रहने वाले नगर पंचायत कर्मचारी निहाल हुसैन का बेटा था। निहाल हुसैन के परिवार में पत्नी नसरीन और 5 बच्चे हैं। फाजिल तीसरे नंबर का बेटा था। परिजनों के मुताबिक निहाल हुसैन के भाई जाफर की कुछ दिन पहले मौत हो गई थी। शुक्रवार को उनका चालीसवां था। इसलिए घर में चालीसवें की तैयारी चल रही थी।


बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम सात बजे मोहम्मद फाजिल परिजनों के साथ जाफर की कब्र पर फातिहा पढ़कर घर लौटा था। इसके बाद मोहम्मद फाजिल अमरोहा से आटा लाने की बात कहकर मोहल्ला बंगाल के रहने वाले दोस्त राजा के साथ घर से निकल गया। दोनों दोस्त अमरोहा जाने की बजाय बसतापुर कला नगर रोड की तरफ चले गए। यहां अज्ञात हमलावरों ने मोहम्मद फाजिल और उसके दोस्त राजा पर चाकुओं से हमला कर दिया। चाकू लगने के बाद लहूलुहान राजा वहां से भाग कर अपने घर पहुंच गया।

मोहम्मद फाजिल बाइक के साथ घटनास्थल पर ही रह गया। परिजनों ने राजा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से हालत न सही होने पर उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। घटना के बाद निहाल हुसैन अपने परिजनों के साथ मोहम्मद फाजिल की तलाश में जुट  गए। उसका कहीं पता नहीं चला। मंगलवार को फाजिल का शव बसतापुर कला नगर रोड स्थित गोशाला के पास झाड़ी में पड़ा मिला। उसके शरीर पर भी चाकू से हमले के निशान मिले। उसके हाथ की नस भी काटी गई थी।

शव मिलने के बाद मृतक मोहम्मद  फाजिल के परिजन मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर पंकज तोमर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को घटनास्थल पर राजा की बाइक और दो मोबाइल फोन मिले। बाइक की हेडलाइट टूटी हुई है, जबकि घटनास्थल से मिला आईफोन भी टूटा हुआ है।

सीओ अंजलि कटारिया ने भी घटनास्थल का मुआयना किया।  परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फाजिल और उसका दोस्त राजा अमरोहा जाने की बजाय बसतापुर कला नगर रोड पर क्या करने गए थे इसकी पड़ताल की जा रही है।

Read also: बिहार में जन्माष्टमी, रामनवमी पर अवकाश खत्म, मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में अब शुक्रवार को छुट्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *