Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / अन्य / सड़क पर पड़ी थी पत्नी की लाश, अंदर आराम से सो रहा था पति, मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप… 

सड़क पर पड़ी थी पत्नी की लाश, अंदर आराम से सो रहा था पति, मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप… 

शाहजहांपुर के गांव सिसौआ में मंगलवार तड़के विवाहिता का शव उसके ही घर के सामने पड़ा मिला, जिससे गांव में सनसनी फैल गई। घर का दरवाजा खुला हुआ था। जब ग्रामीण अंदर पहुंचे तो उसका पति कमरे में सोता मिला। पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में लिया है। 

News jungal desk: शाहजहांपुर के रोजा थाना क्षेत्र में गांव सिसौआ निवासी उमेश गुप्ता की पत्नी रीना गुप्ता (26) की गला दबाकर हत्या कर दी गई। विवाहिता का शव मंगलवार सुबह करीब 4 बजे मकान के बाहर सड़क पर पड़ा हुआ मिला। जिसके बाद पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ कर रही है।

मंगलवार की सुबह गांव के लोग जब टहलने के निकले तो रीना गुप्ता का शव मकान के बाहर सड़क पर पड़ा देखा। मकान के दरवाजे खुले हुए थे। लोग घर के अंदर गए तो रीना का पति उमेश वहाँ पर सो रहा था। गांव में खबर फैलते ही लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर इंस्पेक्टर राजीव सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। 

एसपी अशोक कुमार मीणा ने भी मौके पर पहुंचकर वारदात के खुलासे के निर्देश दिए। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। विवाहिता के गले पर निशान मिले हैं। आपको बता दे कि मायके वालों ने गला दबाकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। घटना के मूल में उमेश पर कर्ज होने की बात सामने आई है। 

हत्या कर छत से फेंकने का लगाया आरोप 
रीना के मायके वालों ने गला दबाकर हत्या के बाद छत से शव सड़क पर फेंकने का आरोप लगाया है। जबकि उमेश ने परिजनों को सड़क पर हादसे में रीना की मौत होने की बात बताई थी। पुलिस के अनुसार, जनसेवा केंद्र चलाने वाला उमेश ने कई लाख रुपये उधार ले रखे थे। कर्ज चुकाने के लिए वह रीना से रुपये मांग रहा था। 

एसपी सिटी सुधीर जायसवाल ने बताया कि दंपती में अनबन रहती थी। चार दिन पहले ही समझौते के आधार पर रीना ससुराल आई थी। मामले की जांच की जा रही है। पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Read also: बिग बॉस के घर में छिड़ी बड़ी जंग, Anurag Dobhal छोड़ना चाहते है शो, भाई चार करोड़ देंगे को तैयार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *