Basti News: सामने से आ रही अनियंत्रित डीसीएम की चपेट में आई बाइक, दामाद की मौत, सास घायल…

अमित कुमार (23) अपनी सास कुशलावती निवासी गोविंदपुर थाना सोनहा को बाइक पर बैठाकर मोहम्मदनगर अपनी सास की बीमार मां को देखने जा रहे थे। अभी दोनों बनवधिया गांव के निकट पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही अनियंत्रित डीसीएम की चपेट में आकर अमित बाइक सहित डीसीएम के नीचे घुस गए।

News jungal desk: बस्ती-डुमरियागंज मार्ग पर बनवधिया गांव के निकट सोमवार को दोपहर करीब 12.15 बजे तेज रफ्तार अनियंत्रित डीसीएम की चपेट में आकर बाइक से जा रहे दामाद और सास गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची सोनहा पुलिस ने दोनों को सीएचसी भिजवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख डाॅक्टर ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान दामाद की मौत हो गई।

सोनहा थाना क्षेत्र के हसनापुर गांव निवासी अमित कुमार (23) अपनी सास कुशलावती निवासी गोविंदपुर थाना सोनहा को बाइक पर बैठाकर मोहम्मदनगर अपनी सास की बीमार मां को देखने जा रहे थे। अभी दोनों बनवधिया गांव के निकट पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही डीसीएम की चपेट में आकर अमित बाइक सहित डीसीएम के नीचे घुस गए। उनकी सास दूर जा गिरीं।

पुलिस की मदद से दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां अमित ने दम तोड़ दिया। घटना से दोनों घरों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read also: बॉलीवुड की हीरोइन बनेंगी सीमा हैदर, प्रोड्यूसर अमित जानी ने दिया आर्थिक मदद का ऑफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *