बॉलीवुड की हीरोइन बनेंगी सीमा हैदर, प्रोड्यूसर अमित जानी ने दिया आर्थिक मदद का ऑफर

सीमा हैदर और सचिन का पबजी के जरिए पनपा प्यार, अब सुर्खियों में हैं. दोनों के प्यार की प्यार की जितनी चर्चाएं हैं, उतनी ही चर्चाएं दोनों के दाना-पानी यानी आर्थिक हालत को लेकर भी है । ये बात जैसे ही वायरल हुई तभी सीमा को फिल्म में हीरोइन बनने का ऑफर प्रोड्यूसर साहब दे बैठे

News Jungal Desk : सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी ऐसी है। और जो किसी फिल्म से कम नहीं है । और सीमा अपने प्यार सचिन के खातिर अपने देख और परिवार को छोड़ बच्चों को साथ हिंदुस्तान आ गई है । पाकिस्तान से भारत आईं सीमा की हिंदुस्तान आते ही मानों किस्मत चमक गई है । और सीमा ने जो सपने में भी कभी नहीं सोचा था . और अब वह सच होती दिख रहा है । खबर है कि अब सीमा को बॉलीवुड की हीरोइन बनने का मौका मिल गया है ।

सीमा हैदर और सचिन का पबजी के जरिए पनपा प्यार, अब सुर्खियों में हैं । दोनों के प्यार की प्यार की जितनी चर्चाएं हैं, उतनी ही चर्चाएं दोनों के दाना-पानी यानी आर्थिक हालत को लेकर भी है । और ये बात जैसे ही वायरल हुई तभी सीमा को फिल्म में हीरोइन बनने का ऑफर प्रोड्यूसर साहब दे बैठे ।

किसने ऑफर की फिल्म?
दरअसल, सचिन और सीमा ने कई बार इस बात को कहा गया है कि काम-धंधे के लिए बाहर न जाने जा पाने की वजह से उनके खाने के लाले पड़ गए हैं और उनकी आर्थिक स्थिति बिगड़ती जा रही हैं । सचिन और सीमा की आर्थिक तंगी की बात सामने आते ही प्रोड्यूसर अमित जानी उनकी मदद के लिए आगे आए हैं । उन्होंने सीमा को एक फिल्म ऑफर की है ।

‘अ टेलर मर्डर स्टोरी’ में नजर आएंगी सीमा हैदर
दोनों की आर्थिक तंगी की बात सामने आते ही प्रोड्यूसर अमित जानी उनकी मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने सीमा को एक फिल्म ऑफर की है.अमित जानी ने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस ‘जानी फायर फॉक्स’ खोला है. इस प्रोडक्शन हाउस के तले वह उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल साहू की हत्या फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म का नाम ‘अ टेलर मर्डर स्टोरी’ है. इस फिल्म में अमित ने सीमा को काम करने का ऑफर दिया है ।

क्यों मदद के लिए तैयार हुए अमित जानी
अमित जानी ने सीमा और सचिन दोनों को ये ऑफर दिया कि यदि वह उनके प्रोडक्शन में काम करें, तो वह काम करने के एवज में कपल को पैसे भी देंगे. अमित ने अपनी तरफ से वीडियो जारी करते हुए कहा कि जिस तरीके से सीमा हैदर भारत में दाखिल हुई, उस तरीके के समर्थन में वो नहीं हैं. लेकिन उनकी आर्थिक तंगी को देखते हुए वह एक भारतीय होने के नाते मदद के लिए तैयार है ।

Read also : पुल के नीचे खेत पर पड़े मिले 2 युवकों के शव, नशे की हालत में पुल से गिरकर हुई मौत…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *