Udit Narayan: सिंगर को हार्ट अटैक आने से जुड़े वायरल मैसेज कि सच्‍चाई, जाने पूरी बात…

जाने माने स‍िंगर Udit Narayan को हार्ट अटैक आने के बाद उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है… अगर ऐसा कोई संदेश आपने कहीं देखा है तो इसपर भरोसा न करें।

जाने माने स‍िंगर Udit Narayan को हार्ट अटैक आने के बाद उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है… अगर ऐसा कोई संदेश आपने कहीं देखा है तो इसपर भरोसा न करें। इन दिनों स‍िंगर उद‍ित नारायण के हार्ट अटैक की खबरे सोशल मीड‍िया पर जमकर वायरल हो रही है। इसे सुनते ही कई लोगो ने सोशल मीड‍िया पर च‍िंता जताई है। इसके साथ ही इस खबर के सच होने को लेकर भी सवाल पूछे है। इस खबर के चर्चा में आने के बाद स‍िंगर के मैनेजर ने पूरी सच्‍चाई बयां की है। उन्होंने बताया की उद‍ित नारायण बिलकुल ठीक हैं और यह सिर्फ अफवाह है।

इस खबर पर अपनी बात रखते हुए उद‍ित नारायण के मैनेजर ने कहा कि इस खबर में सच्‍चाई ब‍िलकुल भी नहीं है। सिंगर की सेहत ब‍िलकुल ठीक है। मैनेजर ने यह भी साफ क‍िया कि उद‍ित जी बि‍लकुल ठीक हैं और उन्‍हें कुछ नहीं हुआ है।

आपको बता दे की प‍िछले कुछ समय में हार्ट अटैक और कार्डियक अरेस्‍ट की कई खबरें सामने आई हैं। वही ऐसी खबरों से स‍िंगर के फैंस काफी बैचेन हो गए है। मैंनेजर ने इन सारी खबरों को नकारते हुए कहा कि उनसे भी लोग लगातार इसके बारे में पूछ रहे हैं। इसके अलावा उदित नारायण की सेहत को पूछने के लिए उनके पास भी काफी फोन आ रहे हैं।

इसके साथ ही मैनेजर ने यह भी बताया कि ‘हमें लगता है कि ये अफवाह नेपाल से उड़ी है क्‍योंकि ज‍िस नंबर से ये मैसेज फैल रहा है, वह नेपाल के कोड के साथ है। वही स‍िंगर के मैनेजर खुद इस बात से परेशान हैं कि आखिर क्‍यों क‍िसी ने ऐसी गलत खबर फैलाई है।

यह भी पढ़े: Sunil Lahri को नहीं पसंद आया ‘Adipurush’ का रावण, कहा सैफ कॉमेडी और रोमांटिक फिल्मो में ही बहेतर लगते है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *