दिल्ली से कटिहार जा रही चंपारण हमसफर ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतरे

दिल्ली से कटिहार जा रही चंपारण हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन 15706 के दो डिब्बे शनिवार दोपहर को बगहा के पास पटरी से उतर गए। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। रेलवे ने नया हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर :– दिल्ली से कटिहार जा रही चंपारण हमसफर ट्रेन के दो डिब्बे शनिवार को पटरी से उतर गए। बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले में बगहा के हरिनगर स्टेशन के पास हादसा हुआ। हादसे के बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं। हादसे के बाद गोरखपुर-मुजफ्फरपुर रूट बाधित हो गयी है।  

जानकारी के मुताबिक यह हादसा समस्तीपुर मंडल के पनियहवा-नरकटियागंज रेलखंड के बीच शनिवार दोपहर करीब 3 बजे हुआ। दिल्ली से कटिहार जा रही 15706 चंपारण हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन का एस-1 और एस-2 कोच पटरी से उतर गया। हादसे के बाद ट्रेन रुक गई, इससे बड़ा हादसा होने से बच गया। ट्रेन में सवार यात्रियों को कोई नुकसान नहीं हुआ है। रक्सौल और नरकटियागंज से दुर्घटना से राहत यान मौके पर बुलाया गया। ट्रैक को क्लियर करने की काम जारी है। 

रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर-

चंपारण हमसफर ट्रेन में सवार यात्रियों और उनके परिजन की सुविधा के लिए रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि यात्री नीचे दिए गए नंबरों पर कॉल कर मदद और जानकारी ले सकते हैं।

हेल्पलाइन नंबर-

हरिनगर – 7979789404
नरकटियागंज –  7206936798 
समस्तीपुर – 9771428963

यह भी पढ़े :- ऋषिकेश-बद्रीनाथ में कार के गहरी खाई में गिरने से महाराष्ट्र के 4 यात्रियों की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *