ऋषिकेश-बद्रीनाथ में कार के गहरी खाई में गिरने से महाराष्ट्र के 4 यात्रियों की मौत

0

हरिद्वार से कार में श्रद्धालुओं ने यात्रा शुरू की थी. कार में कुल छह यात्रियों के सवार होन की सूचना है. इनमें से ड्राइवर की हालत स्थिर है जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. हादसा कैसे हुआ, ड्राइवर ने आंखों देखा हाल भी बताया. जानिए तमाम डिटेल्स.

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : बद्रीनाथ धाम में दर्शन के लिए जा रहे यात्रियों की एक कार के साथ भीषण सड़क हादसा होने से चार की मौत हुयी है, जबकि ड्राइवर के साथ ही एक अन्य घायल है. सभी मृतक महाराष्ट्र के निवासी हैं. ऋषिकेश-बद्रीनाथ मार्ग पर ब्रह्मपुरी के पास एक कार गहरी खाई में गिर गई, जिसमें सवार तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हुई है जबकि तीन घायलों को रेस्क्यू कर राजकीय अस्पताल ऋषिकेश भेजा गया.है अस्पताल में एक और मौत की पुष्टि हुई. और कार घायलों को रेस्क्यू करने के लिए पुलिस के साथ ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है

मुनिकी रेती के थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि कार में सवार सभी लोग बद्रीनाथ धाम के लिए जा रहे थे. तभी ब्रह्मपुरी श्री राम तपस्थली आश्रम के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. उन्होंने बताया कि तीन घायलों को रेस्क्यू कर राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश भेजा है जबकि हादसे में कार सवार तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है . इसके बाद अस्पताल से बड़ा अपडेट आया. दुर्घटना में घायल तीन यात्रियों में से एक और यात्री की मौत हुयी .

दो घायलों को 108 आपात सेवा की मदद से राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश पहुंचाया गया था, जहां डाॅक्टरों ने एक घायल को मृत घोषित कर दिया था रुद्रप्रयाग के उखीमठ इलाके के उसाड़ा में रहने वाले ड्राइवर रविंद्र सिंह (37 वर्ष) की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. एक अन्य यात्री को एम्स ले जाया गया है. सिंह ने बताया कि वह शुक्रवार सुबह हरिद्वार से पांच यात्रियों को लेकर बद्रीनाथ धाम के लिए रवाना हुए थे. ब्रह्मपुरी के पास उनकी अर्टिगा कार बेकाबू होकर खाई में जा गिरी. उन्होंने बताया कि यात्री महाराष्ट्र के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़े महिंद्रा ने पेश की अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी फुल चार्ज में चलेगी 456 किमी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed