आज केजरीवाल को मजबूरन बुलानी पड़ी विधायक दल की बैठक

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : दिल्ली में आम आदमी पार्टी विधायक दल की बैठक आज 11 बजे सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर होगी. और इस बैठक में आम आदमी पार्टी के कितने विधायक पहुंचते हैं इस बात पर नजर रखी जएगी . दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कुल 62 विधायक हैं. पार्टी सूत्रों के मुताबिक पार्टी का कुछ विधायकों से संपर्क नहीं हो पाया है.

आप को बता दें कि पार्टी ने बुधवार को बीजेपी पर 20 करोड़ रुपये में विधायक खरीदने और धमकाने का आरोप लगाया था. उसके बाद आम आदमी पार्टी को आशंका है कि कहीं भाजपा उनके विधायक ना तोड़ ले, इसलिए कल शाम को आम आदमी पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक में तय हुआ कि सभी विधायकों को बुलाया गया है.

सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर विधायक दल की बैठक में विधायक पहुंचने शुरू हो गए हैं. और विधायक राजेश ऋषि, दिलीप पांडेय और एसके बग्गा सीएम आवास पर पहुंच चुके हैं. वहींआप विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि हम लोग अपने विधायकों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. उसमे से एक विधायक से बात हुई है और पता चला है की वो आम आदमी पार्टी के 40 विधायक तोड़ने में लगे हुए हैं.

अगर वो सच में 40 विधायक तोड़ने में लगे है और 1 विधायक को 20 करोड़ दे रहे है तो 800 करोड़ रुपये कहा से आ रहे है. ये पैसे किसके हैं. इस पर तो सीबीआई की जांच करानी चाहिए. मुझे विश्वास है की सारे विधायक संपर्क में आ जायेंगे

दरअसल आप ने बुधवार को दावा किया कि भाजपा ने दिल्ली में उसके चार विधायकों से संपर्क किया और उनसे पाला बदलकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की पेशकश करते हुए कहा कि ऐसा न करने की स्थिति में उन्हें झूठे मामलों, केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का सामना करना पड़ेगा. आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यहां मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि विधायकों- अजय दत्त, संजीव झा, सोमनाथ भारती और कुलदीप कुमार से भाजपा के नेताओं ने संपर्क किया है, जिनके साथ उनके मैत्रीपूर्ण संबंध हैं..

यह भी पढ़े – पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के खिलाफ एक और FIR दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *