शनि समेत ये तीन ग्रह आ गए हैं अपनी राशि में, इन  राशियों के लिए शुभ योग 

0

शनि समेत सूर्य और गुरु ग्रह इस दौरान अपनी राशि में चल रहे हैं। ग्रहों के अपने राशि में चलने से ग्रहों की स्थिति बहुत खास हो जाती है। ग्रहों की स्थिति में इस प्रकार स्वराशि में पहुंचने से कई राशियों लाभ मिलता है ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : शनि समेत सूर्य और गुरु ग्रह इस दौरान अपनी राशि में चल रहे हैं। ग्रहों के अपने राशि में चलने से ग्रहों की स्थिति बहुत खास हो जाती है। ग्रहों की स्थिति में इस प्रकार स्वराशि में पहुंचने से कई राशियों पर इसका एक अपना प्रभाव होता है। इस समय सूर्य सिंह राशि में है, और शनि मकर राशि में और गुरु मीन राशि में गोचर कर रहे हैं।

अगर हम आज शनि की बात करें तो 12 जुलाई से शनि मकर राशि में वक्री अवस्था में विराजमान हैं। शनि इस अवस्था में 23 अक्टूबर तक रहेंगे। मकर राशि में शनि 17 जनवरी 2023 तक रहेंगे। इसके बाद वह फिर से कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे। 29 मार्च 2025 तक शनि कुंभ राशि में रहेंगे। इसक अलावा सूर्य एक महीने में राशि परिवर्तन करेंगे। शनि जहां आपको कर्मों का फल देते हैं, वहीं गुरु विवाह, संतान, धन और विद्या के कारक होते हैं। सूर्य के अपनी राशि में होने से राजनीति में वर्चस्व आदि का लाभ होता है।

मिथुन राशि: इस राशि के लोगों के लिए सूर्य, शनि और गुरु का स्वराशि में होने से मिथुन राशि के लिए बहुत ही अच्छा योग बन रहा है। इस राशि के लोगों को बिजनेस में बहुत अधिक आर्थिक लाभ होने की संभावना है। इसके अलावा सत्ताधारी लोगों के लिए यह समय बहुत अनुकूल है।

कर्क राशि के लोगों को इऩ तीन ग्रहों की उपस्थिति  धन लाभ के प्रबल योग दे रह है। आपका कोई पुराना केस आप जीत सकते हैं। इसके अलावा आपको अच्छा खासा लाभ हो सकता है।

तुला राशि के लोगों के लिए यह स्थि्ति बहुत कास होगी और जिस चीज में ये हाथ डालेंगे, इन्हें सफलता मिलेगी।  

यह भी पढ़े: JNU की वीसी शांतिश्री बोलीं- कोई भगवान ब्राह्मण नहीं, SC या ST हैं शिव

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *