Sonakshi Sinha: फिल्म ‘निकिता रॉय एंड बुक ऑफ डार्कनेस’ की शूटिंग शुरू, लंदन में कर रहे शूट

0

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘निकिता रॉय एंड बुक ऑफ डार्कनेस’ की शूटिंग शुरू कर दी हैं। यह शूट लंदन में किया जा रहा है।

न्यूज जंगल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री Sonakshi Sinha ने अपनी आने वाली फिल्म ‘निकिता रॉय एंड बुक ऑफ डार्कनेस’ की शूटिंग शुरू कर दी हैं। यह शूट लंदन में किया जा रहा है। वही इस फिल्म से सोनाक्षी के भाई कुश एस सिन्हा अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, परेश रावल और सुहैल नैयर मैं रोल ने नजर आने वाले है।

इसपर सोनाक्षी सिन्हा कहना है की मैं इस दिन के लिए इंतजार नहीं कर सकती थी। मेरे भाई कुश आखिरकार एक डायरेक्टर के रूप में अपनी पहली फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। यह परिवार में हम सभी के लिए बहुत खुशी और गर्व का दिन है। मैं भी इस बात को लेकर उत्साहित हूं कि वह मुझे एक ऐसी फिल्म में डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसे हम दोनों ने अपनी-अपनी कपैसिटी में पसंद किया है।

आगे उन्होंने कहा की हमने कुछ ऐसा ढूंढने के लिए लम्बे समय तक इंतजार किया है, जो हम दोनों के साथ क्लिक करता है और क्रिएटिव इंसान के रूप में हमारी दोनों एबिलिटी निखरता है। आख़िरकार, वह दिन आ गया है, जब हम एक नई जर्नी शुरू कर रहे हैं, जो कई और फिल्मों तक जाएगी, जो इसमें शामिल सभी लोगों के लिए मददगार होगी।

यह भी पढ़े: Sapna Chaudhary Case: एक बार फिर सपना चौधरी के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट,जाने पूरा मामला…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed