Raebareli: ढाबा में दो गुटों के बीच हुई कहासुनी, युवक व उसके साथियों ने की फायरिंग, खाना खा रहे ग्राहक को लगी गोली…

रायबरेली के ढाबा में हुई फायरिंग में गोली खाना खा रहे एक युवक को लग गई। जिसके बाद उसे सीएसी से जिला अस्पताल में रेफर किया गया है। मामले की शुरुआत एक युवक व ढाबाकर्मियों के बीच नोकझोंक से हुई।

News jungal desk: रायबरेली के डलमऊ- ऊंचाहार मार्ग पर बाहरपुर गांव के पास स्थित वाटिका ढाबा पर बुधवार की रात ढाबाकर्मियों व खाना खाने आए एक युवक के बीच मारपीट हो गई जिससे नाराज युवक व उसके साथियों ने तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी। गोली खाना खा रहे एक युवक के जांघ में जा लगी । जिसके बाद उसे सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 

बुधवार करीब 12:00 बजे रात हुई फायरिंग की घटना से आस पास के इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस ने ढाबा  मालिक की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कोतवाली क्षेत्र के पहाड़ीपुर मजरे शहजादपुर गांव निवासी टिंकू सिंह अपने दो साथियों के साथ ढाबा पर खाना खाने गया था। इस दौरान हाथ धोने को लेकर ढाबा कर्मियों से उसकी कहासुनी हो गई। कर्मियों ने उसकी पिटाई कर भगा दिया। युवक धमकी देते हुए चला गया। कुछ देर बाद वह साथियों के साथ वापस आया और फायरिंग शुरू कर दी।

फायरिंग में एक गोली खाना खा रहे गोरखपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के पूरे बक्शी निवासी संजय कुमार गुप्ता (35) पुत्र रामजी की जांघ में लग गई जिसके बाद वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। गोली चलने से वहां अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन की।

ढाबा मालिक कुलदीप सिंह की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद व दो अज्ञात हमलावरों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया गया है। सीओ अरूण कुमार नौहवार ने बताया कि टिंकू सिंह, गदागंज थाना क्षेत्र के सैदलीपुर के रंजीत यादव व दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read also: अगले कुछ घंटे में बदलेगा यूपी का मौसम, इन जिलों में होगी भारी बारिश, अलर्ट जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *