Basti News: छप्पर में लगी आग, घर का सामान जलकर हुआ राख, चपेट में आयी एक गाय और 6 बकरियों की चली गई जान…

राकेश पुत्र राम आसरे का गांव में भी मकान है। उनके माता-पिता गांव के बाहर रिहायसी छप्पर बनाकर रहते हैं और जानवरों को भी वहीं रखते थे। बृहस्पतिवार देर शाम वह खेत में गए हुए थे। उनकी माता गांव वाले मकान पर गई थी।

News jungal desk: बस्ती जिले में मुंडेरवा थाना क्षेत्र के भैंसा पाण्डेय गांव में बृहस्पतिवार देर शाम रिहायशी छप्पर में अचानक आग लग गई। जिसमें करीब 20 हजार रुपये नगदी व घर का अन्य सामान जलकर राख हो गया। घटना में एक गाय और छह बकरियां जलकर मर गई।

जानकारी के मुताबिक , राकेश पुत्र राम आसरे का गांव में भी एक मकान है। उनके माता-पिता गांव के बाहर रिहायसी छप्पर बनाकर रहते हैं और जानवरों को भी वहीं रखते थे। बृहस्पतिवार देर शाम वह खेत में गए हुए थे और उनकी माता गांव वाले मकान पर गई थी।

इसी दौरान अज्ञात कारणों से अचानक रिहायशी छप्पर में आग लग गई। उसे जलता हुआ देख अगल-बगल के लोगों ने शोर मचाया तथा आग बुझाने का प्रयास करने लगे। शोर सुनकर राकेश की छोटी बहन दुर्गावती दौड़कर आई और परिवार के लोगों को इसकी सूचना दी। जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक घर का सारा सामान जलकर राख हो चुका था।

सूचना पाकर मुंडेरवा प्रभारी राम कृष्ण मिश्र व हल्का लेखपाल भी मौके पर पहुंचे। उच्च अधिकारियों को भी घटना की सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड समय से नहीं पहुंच पाया। राकेश ने आग लगने की घटना को संदिग्ध बताया है। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर मिलने पर मामले की जांच की जाएगी।

Read also: सिंगापुर पहुंचे विदेश मंत्री जयशंकर, उद्योग मंत्री गान किम योंग से की मुलाकात, सहयोग के नए क्षेत्रों पर भी की चर्चा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *