दिल्ली में चलती बस में की हत्या, गाली देने पर कंडक्टर को मार दी गोली

दिल्ली में क्राइम की घटनाएं दिन पर दिन बढती जा रही हैं । थोड़ी थोड़ी बातों को लेकर लोग आपस में झगड़ा कर लेते हैं और यहां तक नौबत आ गई की बात इतनी बढ़ गई की गोली तक चल गई ।

News jungal desk : इन दिनों दिल्ली Delhi में क्राइम की घटनाएं काफी बढ़ गई है। जरा- जरा सी बात पर लोग गोली चला देते हैं। हाल ही में सराय काले खां इलाके में आपसी झगड़े में बस बस कंडक्टर ने हेल्पर की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सनलाइट कॉलोनी पुलिस ने घायल हेल्पर को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सराय काले खां इलाके में आपसी झगड़े में बस कंडक्टर ने हेल्पर की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सनलाइट कॉलोनी पुलिस ने घायल हेल्पर को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान रूप सिंह के तौर पर हुई है। वह मूल रूप से मध्य प्रदेश के रहने वाले थे और इंटर स्टेट बस में हेल्पर, यानी क्लीनर का काम करते थे।

सुबह करीब 8 बजे सनलाइट कॉलोनी पुलिस को सूचना मिली कि सराय काले खां आईएसबीटी के पास गोली चलने से शख्स घायल हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम तुरंत घायल को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का परिवार मध्य प्रदेश में रहता है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि गुरुवार सुबह बस चालक, कंडक्टर और हेल्पर बैठकर बातचीत कर रहे थे। तभी किसी बात को लेकर आरोपी कंडक्टर का रूप सिंह से झगड़ा हो गया। इस दौरान उसने हथियार निकालकर उन्हें गोली मार दी।

यह भी पढ़े : आंवला का जूस पीने के चमत्कारिक फायदे,स्वास्थ्य ही नहीं बालों और त्वचा के लिए भी है लाभदायक !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *